katniLatestमध्यप्रदेश

Katni Crime लाश को जंगल में गड्ढा खोदकर दफनाने के 30 दिन बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे जीजा और भाई

Katni Crime लाश को जंगल में गड्ढा खोदकर दफनाने के 30 दिन बाद पहुंचे थे थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने

Katni Crime उमरियापान थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिछले करीब एक महीने से लापता युवक की हत्या किए का मामला सामने आया है। युवक की हत्या उसके सगे भाई ने अपने जीजा साथ मिलकर की थी और उसकी लाश गांव कुछ दूरी पर जंगल में दफना दी थी।

संदेह के आधार पर हिरासत में लिया

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पहले आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और आरोपियों की निशानदेही पर जंगल में जाकर लाश बरामद करने का प्रयास कर रही है। पुलिस पूरे मामले की सूक्ष्मता के साथ जांच कर रही है।

पिछले एक माह से लापता था पंडा

उमरियापान थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय ने बताया कि मुख्य मार्केट झंडा चौक के पास रहने वाला अमन उर्फ पंडा मिश्रा (25) पिछले एक माह से लापता था। पुलिस को जानकारी मिली कि अमन के शव को जंगल में दफनाया गया है। फोरेंसिक जांच के लिए जबलपुर की टीम को बुलाया गया तथा मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी व उमरिया पान पुलिस भी पहुंच गयी थी।

सगे भाई और जीजा के द्वारा अमन की हत्या की गयी

पुलिस के मुताबिक सगे भाई और जीजा के द्वारा अमन की हत्या की गयी है और शव को जंगल में ले जाकर गड्ढा खोदकर दफन कर दिया गया है। जब अमन के गायब होने की शिकायत थाने पहुंची तो पुलिस ने जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी थी। पुलिस ने बताया कि युवक 30 दिन से लापता था और परिजनों के द्वारा रविवार को थाने पहुंचक सूचना दी।

रिपोर्ट दर्ज करवाने के दौरान ही पुलिस को संदेह हुआ

रिपोर्ट दर्ज करवाने के दौरान ही पुलिस को संदेह हुआ और सख्ती से पूछताछ की तो सारी जानकारी सामने आ गई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और लाश को गड्ढे से बाहर निकलवाने की तैयारी में जुटी हुई है।
पता चला है कि अमन उर्फ पंडा शराब पीकर घर वालों के साथ मारपीट करता था। अपनी मां, बहन और छोटे भाई को परेशान करता था। बताया जाता है कि मृतक की बहन की शादी पिछले बरेली गांव में बीते साल हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि उसकी हरकतों से तंग आकर छोटे भाई ने अपने जीजा के साथ मिलकर हत्या कर दी गई है।

Back to top button