katniLatestमध्यप्रदेश

Katni Accident शराब दुकान व चखना वाले से विवाद के बाद रिपोर्ट लिखाने थाने जा रहे युवकों की बाइक ख़म्बे से टकराई एक की मौत, एक घायल

Accident Katni विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम डिठवारा के समीप तेज रफ्तार मोटर सायकल अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खंभे से टकरा गई। जिसके कारण मोटर सायकल में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।

घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। बताया जाता है कि ग्राम कंहवारा निवासी 24 वर्षीय रंजीत पिता मनीराम बर्मन और ग्राम पटवारा निवासी 26 वर्षीय नीतेश पटैल मोटर सायकल में सवार होकर कलशाम शराब लेने ग्राम डिठवारा शराब दुकान पहुंचे थे।

जहां उनका पहले शराब दुकान के कर्मचारियों से विवाद हुआ, इसके बाद दोनों का शराब के पास से ही एक चखना बेचने वाले से भी विवाद और मारपीट भी हुई। मारपीट में रंजीत के सिर में चोट भी आई। जिसके बाद ही दोनों रिपोर्ट लिखाने विजयराघवगढ़ थाने जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार मोटर सायकल अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे एक खंभे से टकरा गई। जिसके कारण रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई उसका दोस्त नीतेश पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक को पहले विजयराघवगढ़ शासकीय अस्पताल तथा बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस दुर्घटना में मृत युवक रंजीत का पीएम कराने के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

चखना बेचने वाले को परिजनों ने पीटा

यह भी पता चला है कि हादसे के बाद रंजीत बर्मन के परिवार वाले कुछ साथियों सहित शराब दुकान पहुंचे जहां उन्होंने चखना बेचने वाले कि सामूहिक रूप से निर्मम पिटाई की। सामूहिक पिटाई से जख्मी चखना वाले युवक की हालत भी नाजुक बताई जा रही उसका भी ईलाज किया जा रहा।

दुर्घटना के एक पहलू की जानकारी नहीं-टीआई

ऊधर दुर्घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी लेने विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी अनूप सिंह से संपर्क करने पर उन्होने बताया कि उन्हे केवल दुर्घटना की जानकारी है। उसके पहले रंजीत व नीतेश के साथ क्या हुआ। इस बात की जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button