katni

Katni: हादसे में दो की मौत, पुलिस ने कार्रवाई करते ट्रक जप्त कि‍या

कटनी।  (विवेक शुक्ला) Katni हादसे में दो की मौत, पुलिस ने कार्रवाई करते ट्रक जप्त कि‍या । कुठला थाना क्षेत्र की बस स्टेंड पुलिस चौकी के अंतर्गत बस स्टेंड क्षेत्र में गुरूवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे के लगभग ट्रक की ठोकर लगने से हुई बाइक सवार दंपत्ति की मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्रक को जप्त करते हुए चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दुर्घटना में कालकवलित हुए दंपत्ति का शवपरीक्षण कराते हुए शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया है। गौरतलब है कि कुठला थाना अंतर्गत ग्राम चरगवां निवासी सुभाष चंद्र विश्वास व उनकी पत्नी रूपाली विश्वास कल गुरूवार की रात अपने किसी रिश्तेदार को छोडऩे बस स्टेंड आए थे।

जब वो रिश्तेदार को छोडक़र बाइक से वापस घर लौट रहे थे। उसीदौरान शहर के अंदर घुसा एक ट्रक बाइक सवार दंपत्ति को रौंदते हुए गुजर गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दंपत्ति की मदद भाजपा नेता दिलराज सिंह ने की और दोनों को तत्काल आटो से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां प्रारंभिक जांच के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शव पीएम के लिए पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिए थे। बताया जाता है कि आज सुबह परिजनों व ग्रामीणों की भारी भीड़ के बीच पुलिस ने दोनों का पीएम कराया और पीएम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रक को जप्त करते हुए उसके फरार चालक के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

गांव में शोक की लहर

एक जानकारी में बताया जाता है कि कल रात जैसे ही यह दु:खद खबर ग्राम चरगवां पहुंची वैसे ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई और भारी संख्या में ग्रामीण शोक संतप्त परिवार के यहां ढांढस बंधाने पहुंच गए। वहीं आज जैसे ही पीएम के बाद पति-पत्नी के शव गांव पहुंचे वैसे ही गांव में सन्नाटा पसर गया। इसके बाद करूण रूदन के बीच पति-पत्नी की एक साथ अर्थियां उठाने और फिर गांव के ही श्मशान घाट में पति-पत्नी का एक साथ अत्यंत गमगीन व शोकपूर्ण माहौल के बीच अंतिम संस्कार करने की तैयारी शुरू की गई।

Back to top button