GadgetsFEATUREDLatestTechTechnology

Jio AirFiber सर्विस कई शहरों में शुरू, बिना फाइबर इंटरनेट की दुनिया की सनसनी बनेगी, प्लान देखें

Jio AirFiber सर्विस कई शहरों में शुरू, बिना फाइबर इंटरनेट की दुनिया की सनसनी बनेगी, प्लान देखें

Jio की AirFiber सर्विस को कई शहरों में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस सर्विस को ब्रॉडबैंड के एक विकल्प के रूप में लॉन्च किया है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने AirFiber यूजर्स के लिए दो डेटा बूस्टर लॉन्च किए हैं, जिन्हें आप एडिशनल डेटा के लिए खरीद सकते हैं. कंपनी ने 101 रुपये और 251 रुपये का डेटा बूस्टर पैक लॉन्च किया है।

बता दें कि 401 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान पहले से ही मौजूद था.  Jio AirFiber के 101 रुपये के प्लान की बात करें, तो इसमें यूजर्स को 100GB डेटा बेस प्लान की स्पीड पर मिलेगा. वहीं 251 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान के साथ यूजर्स को 500GB डेटा मिलेगा. ये डेटा भी यूजर्स को बेस प्लान की स्पीड से ही मिलेगा।

इन दोनों प्लान्स को यूज करने के लिए आपके पास एक्टिव बेस प्लान होना चाहिए. आप इस डेटा को बेस प्लान की वैलिडिटी तक यूज कर सकेंगे.  Jio AirFiber के 401 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 1000GB डेटा मिलता है. कंपनी ने पिछले साल अपनी एयरफाइबर सर्विस को लॉन्च किया है इसमें आपको AirFiber और AirFiber Max प्लान्स मिलते हैं।

इसके प्लान्स की शुरुआत 599 रुपये से होती है. इसमें आपको 30Mbps की स्पीड से 1000GB डेटा मिलता है. वहीं AirFiber Max की शुरुआत 1499 रुपये से होती है, जिसमें यूजर्स को 300Mbps की स्पीड से 1000GB डेटा मिलता है. साथ ही आपको ऑन डिमांड टीवी चैनल, OTT प्लेटफॉर्म और दूसरे बेनिफिट्स मिलेंगे।

Back to top button