FEATUREDLatestमध्यप्रदेशराष्ट्रीय

Jai ShriRam: ‘​​​​​​​राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…’ बिहार की बेटी के भजन के पीएम मोदी भी हुए प्रशंसक

Jai ShriRam: ‘​​​​​​​राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…’ बिहार की बेटी के भजन के पीएम मोदी भी प्रशंसक हुए बिहार के छपरा जिले की गायिका स्वाति मिश्रा का भजन ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ इन दिनों पूरे देश में छाया हुआ है।

इस भजन पर दिवाली से लेकर अब तक कई रिल्स बन चुके हैं। बच्चे, युवा-युवती ही नहीं बल्कि बुजुर्गों को भी इस गाने को गुनगुनाते देखा जा सकता है। घर में पूजा-पाठ में या सुबह के भजन के रूप में इस गाने को बजा रहे हैं।

पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के भजन को किया ट्वीट

अब तो इस भजन की लोकप्रियता और बढ़ गई है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) के इस भजन की तारीफ की है। पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर इसकी प्रशंसा की है। पीएम मोदी ने वीडियो जारी कर लिखा कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है।

कौन हैं स्वाति मिश्रा

स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) बिहार के छपरा की रहने वाली हैं। वह बचपन से ही स्वाति मिश्रा के भजन का इंटरनेट मीडिया पर 6 करोड़ से अधिक व्यूज हो चुके हैं। वर्तमान समय में स्वाति मुंबई में अपना करियर बना रहीं हैं। इनके यू-ट्यूब के तीन चैनल भी हैं। उस पर लाखों में सब्सक्राइबर हैं।

स्वाति की क्रिएटिविटी से गाने काफी वायरल हो रहे हैं। राम आएंगे तो… भजन इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद स्वाति मिश्रा को देश के विभिन्न राज्यों में स्टेज शो के लिए बुलाया जा रहा है। भारत ही नहीं नेपाल में भी वह अपने कार्यक्रम देने जा रही हैं।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet