मनोरंजनEntertainment

क्या एकता कपूर के घर आने वाला है नया मेहमान ? जाने पूरी खबर

क्या एकता कपूर के घर आने वाला है नया मेहमान ? जाने पूरी खबर नमस्कार दोस्तों आप एकता कपूर को तो जानते ही होंगे अगर नहीं जानते तो हम आपको बता दे की एकता कपूर 48 वर्ष की आयु में भी कुंवारी हैं। इन्होने अभी तक विवाह नहीं किया है लेकिन ये 5 साल के एक बेटे की मां हैं। आपको बता दें की साल 2019 में एकता कपूर ने सेरोगेसी की हेल्प से अपने बेटे रवि कपूर को जन्म दिया था और अब वह और एक बच्चे को जन्म देने वाली है,चलिए जानते है पूरी खबर

धांसू लुक, दमदार इंजन, बजट में शानदार Maruti Brezza CNG की जबरदस्त कार

हम आपको बता दे की वहभी तक कुंवारो है उन्होंने कोई शादी नहीं की है पर आपको हम बता दे की सेरोगेसी के जरिये दूसरे बच्चे की प्लानिंग भी कर रहीं हैं क्योकि उनके बेटे को सिबलिंग चाहिए। एकता कपूर के दूसरी बार मां बनने की खबरों को लेकर कपूर परिवार के एक ख़ास सूत्र ने बताया है, हम आपको बता दे की यह खबर गलत भी हो सकती है .

क्या एकता कपूर के घर आने वाला है नया मेहमान ? जाने पूरी खबर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमें पता लगा है की एकता कपूर मां नहीं बन रहीं हैं। अतः कहा जा सकता है की एकता कपूर के दूसरी बार मां बनने की ख़बरें सही नहीं हैं। आपकी जानकारी केलिए हम आपको बता दे की यह खबर फेक भी हो सकती है कोई जानकारी सामने मिकालकर नहीं आई है .

Fortuner की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Tata Sumo की स्मार्टफीचर्स वाली कार

चलिए हम आपको एकता कपूर के बारे में बताते है जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दे की टीवी इंड्रस्टी में एकता कपूर एक बहुत ही अच्छी कलाकार है ,और वे कई एवरग्रीन टीवी शोज जैसे सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की तथा नागिन जैसे सीरियल्स को दे चुकी हैं। जिन्होंने जनता का काफी मनोरंजन किया है। आपको हम बता दे की यह खबर पूरी तरह गलत है .

Back to top button