Technology

120 वाट के चार्जर से झनान स्पीड में चार्ज होगा IQOO Neo 9s pro+ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स मिलेंगे बेस्ट प्राइस में

IQOO Neo 9s pro+:120 वाट के चार्जर से झनान स्पीड में चार्ज होगा IQOO Neo 9s pro+ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स मिलेंगे बेस्ट प्राइस में , दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए iqoo कंपनी के द्वारा लांच होने जा रहे हैं एक तगड़े स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं। जो की काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ आता है और दोस्तों आपको बता दे की टेक्नोलॉजी मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ाने वाली है क्योंकि यहां खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ 120 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलता है और इसका प्रोसेसर भी काफी तगड़ा होने वाला है तो लिए इसके बारे में जानते हैं।

READ MORE :  Oppo का माहौल ठंडा करने आया Oneplus 10 Pro, बेस्ट फीचर्स मिलेंगे तूफानी अंदाज में

IQOO Neo 9s pro+ camera

दोस्तों आपको बताने की कंपनी की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल वाला शानदार प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जिसमें आपको OIS ऑप्टिकल का सपोर्ट मिलने वाला है और यह 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल के टेली फोटो सेंसर में आने वाला स्मार्टफोन है। दोस्तों इन तीनों को कोंबो मिलकर आप काफी अट्रैक्टिव फोटोस को क्लिक कर सकते हैं।

IQOO Neo 9s pro+ betery

किसी के साथ अगर हम इसमें मिलने वाले बैटरी की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे की इसमें 5500 mah बैटरी प्रदान की जा रही है क्योंकि मात्र 15 मिनट में चार्ज हो सकती है क्योंकि इसमें आपको 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। दोस्तों आप इसे एक बार फुल चार्ज करके दिन भर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और गेमिंग के लिए भी इसमें हाई ग्रैफिक्स का चिपसेट दिया जा रहा है।

IQOO Neo 9s pro+ lounch date

तो दोस्तों यदि आप भी इसकी लांचिंग को लेकर बेटा हो रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दीजिए कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को 11 जुलाई 2024 को लांच किया जाना है जो कि जल्द ही लांच होने की दीवार पर है और दोस्तों आपको बता दे कि आज स्मार्टफोन मीडिया रिपोर्ट से काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है जिसमें आपको बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ बेस्ट फोटोग्राफी एक्सपीरियंस और कई सारे तगड़े फीचर्स आपको इसमें मिल रहे हैं।

Back to top button