Latest

राजस्थान सरकार द्वारा दिए गए मुफ्त स्मार्टफोन्स की किस्ते हुई चालू, जाने पूरी जानकरी

राजस्थान सरकार द्वारा दिए गए मुफ्त स्मार्टफोन्स की किस्ते हुई चालू, जाने पूरी जानकरी नमस्कार दोस्तों राजस्थान सरकार द्वारा वितरित किये गए 5G स्मार्टफोन्स की क़िस्त अब चालू होने वाली है आपको तो पता ही होगा की राजस्थान सर्कार ने महिलाओं की योजना की जानकारी जानने के लिए स्मार्टफोन्स फ्री में दिए थे जिससे यूपीआई पेमेंट जैसी सुविधा का लाभ भी हर एक महिला आसानी से ले सके। सरकार ने मोबाइल बांटने का लक्ष्य एक करोड़ के करीब का रखा था। मोबाइल सभी महिलाओं को वितरित नहीं किए गए। पर अब इन फ़ोन्स की क़िस्त चालू हो गयी है .

बरसों से भारतीय सड़कों पर अपना जलवा दिखाते आ रही 28Km माइलेज वाली Toyota Fortuner की सुपरहिट कार

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार ने फ्री में स्मार्टफोन बनते थे पर अब सरकार बदल चुकी है कौन से समय किन कागजों पर हस्ताक्षर का करवाए गए कि किसी को नहीं पता लेकिन सरकार बदलने के बाद सिर्फ महिलाओं को मानचित्र रख दिया गया भाजपा सरकार आने के बाद योजनाओं को बदल दिया गया मोबाइल बांटे जाने वाली योजना को तो बंद ही कर दिया गया लोकसभा चुनाव होने के बाद क्या होगा यह भी देखना होगा रिजल्ट 4 जून को आने है ।

राजस्थान सरकार द्वारा दिए गए मुफ्त स्मार्टफोन्स की किस्ते हुई चालू, जाने पूरी जानकरी

आपको बता दे कि अब यह स्मार्टफोन बंद हो चुके हैं और इस पर किस्त के मैसेज आने लगे हैं उन्हें बंद होने के मैसेज वायरल हो रहा है वीडियो में बताया जा रहा है कि फोन की में ईएमआई चुकाने पर संदेश आ रहे हैं फोन को फिर से चालू करने के लिए किस्त चुकानी होगी वायरल हो रहे वीडियो में 15630 रुपए के करीब का मोबाइल आपका गया है वायरल वीडियो में सभी देखकर हैरान हो चुके हैं।

गरीबों का मसीहा बनकर मार्केट में उतरी Honda Activa 7G की चुलबुले फीचर्स वाली स्कूटर

चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे का सच अब हम आपको बता दे कि इसकी पुष्टि नहीं की है हमने पड़ताल के लिए टीम के कई मेंबर को बहुत ही महिलाओं के घर पर भेजो की थी के फोन भी बंद नहीं हुए हैं फोन में कोई किसी का मैसेज नहीं आया है अगर ऐसा कुछ मामला सामने आता है तो आपको जरूर जानकारी देंगे ऐसे मैसेज किसी अन्य मोबाइल उपभोक्ता के हो सकते हैं जो लोग किस तरह फोन खरीदने हैं उन्हें का संदेश आता है जब किसका समय से नहीं दिखाई जाती तो यह मैसेज आपको आता है पर अभी सरकार द्वारा वितरित किए गए स्मार्टफोन पर कोई मैसेज नहीं आया है।

Back to top button