LatestSports

IND W vs ENG W: इंग्लैंड से आखिरी टी20 मैच जीतकर भारत की बेटीयों ने जीता दिल

नई दिल्ली। श्रेयंका पाटिल और सैका इशाक की शानदार गेंदबाजी के बाद स्मृति मंधाना के 48 रन की मदद से भारत ने आखिरी टी20 मैच में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराया। हालांकि, तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 2-1 से बाजी मारी। श्रेयंका को प्लेयर ऑफ द मैच तो नैट सीवर ब्रंट को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब मिला।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान हैदर नाइट ने कप्तानी पारी खेलते हुए 52 रन बनाए। सैक इशाक ने नाइट को पवेलियन की राह दिखाई। विकेटकीपर बल्लेबाज एमी जोन्स ने 25 रन का योगदान दिया। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। श्रेयंका और इशाक ने उस दिन तीन-तीन विकेट लिए। अमनजोत कौर और रेणुका ठाकुर को दो-दो विकेट मिले। इंग्लैंड ने 20 ओवर में 126 रन बनाए।

भारत की खराब रही थी शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। पहले मैच में अर्धशतक बनाने वाली शेफाली वर्मा मात्र 6 रन ही बना सकीं। इसके बाद स्मृति मंधाना ने जेमिमा (29) के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। अच्छ लय में दिख रही जेमिमा रोड्रिग्स को चार्ली डीन ने पवेलियन भेजा। वहीं, मंधाना अपने अर्धशतक से मात्र 2 रन पीछे रह गईं। वह 48 रन बनाकर सोफी एक्लेस्टोन का शिकार बनीं

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet