Latest

Imlipada Khurd: 40 दि‍न की शादी फि‍र मि‍ली बेटी को ऐसी सजा की मौत भी डर जाए

Imlipada Khurd: 40 दि‍न की शादी फि‍र मि‍ली बेटी को ऐसी सजा की मौत भी डर जाए

 

Imlipada Khurd: 40 दि‍न की शादी फि‍र मि‍ली बेटी को ऐसी सजा की मौत भी डर जाए। जिले के बाजना थाना क्षेत्र के ग्राम इमलीपाड़ा खुर्द में वन विभाग के जंगल में 22 वर्षीय युवती का शव मिला। इससे सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। कुछ देर बाद उसके स्वजन भी पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उसकी शादी पौने दो माह पहले हुई थी। उसके मायके व ससुराल पक्ष ने हत्या की अशंका व्यक्त करते हुए कहा कि उसकी हत्या कर शव फेंका गया है। उसकी मौत का कारण पता नहीं चला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह किसी ने जंगल में युवती का शव पड़ा होने की  आसपास के लोगों व पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग, बाजना थाना प्रभारी मोहनसिंह मौर्य व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पाया कि युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।इसी बीच किसी ने उसका शव पहचान कर उसके स्वजन को सूचना दी तो वे भी मौके पर पहुंचे तथा शव की पहचान 22 वर्षीय प्रमिला पत्नी भरत डोडियार निवासी ग्राम चंद्रगढ़ थाना बाजना के रूप में की। रतलाम से एफएसएल अधिकारी डा. अतुल मित्तल ने भी घटनास्थल पहुंचकर जांच की।इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया गया। दोपहर करीब दो बजे शव मेडिकल कालेज लाया गया। उसके शव का पोस्टमार्टम डाक्टरों की पैनल से कराया जाएगा।

जांच कर दोषियों को सजा दें

प्रमिला पुत्री राणजी निनामा मूल रूप से ग्राम इमलीपाड़ाखुर्द की रहने वाली है। प्रमिला का विवाह 16 दिसंबर 2023 को भरत पुत्र रकमचंद डोडियार निवासी ग्राम चंद्रगढ़ से किया था। ससुराल पक्ष का कहना है कि उसे पति 8 फरवरी को बाजना में छोड़कर आया था। वहां से उसका गांव पास में ही है। वह बाजना से गांव आती-जाती रहती है, पति समझा कि वह घर चली जाएगी। उधर, प्रमिला मायके नहीं पहुंची। 11 फरवरी को ससुर ने फोन कर मायके वालों से बात की तथा कहा कि प्रमिला को ससुराल भेज देना। तब पता चला कि वह मायके नहीं पहुंची है। इसी बीच उसका शव सोमवार को जंगल में मिला। ससुर रकमचंद्र डोडियार, बाजना के सरपंच रामजी निनामा व मायके पक्ष का कहना है कि प्रमिला की हत्या कहीं और करके शव जंगल में फेंका गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से जांच कर दोषियों को गिरफ्तार कर सजा देंने की मांग की है।

 

Back to top button