Automobile

सिर्फ 2 लाख के बजट में माइलेज का बाप बनकर पेश हुई Hyundai Grand i10 Nios की धांसू फिचर्स वाली कार

इंडियन मार्केट में कम बजट रेंज के भीतर फोर व्हीलर कारों की डिमांड देखते ही देखते बढ़ती जा रही है। जिसमें एक बार फिर मशहूर फोर व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने Hyundai Grand i10 Nios कार को इंडियन मार्केट में पेश कर दिया है। जो कम बजट के भीतर मार्केट में प्राप्त अन्य कारों की तुलना में  शानदार बताई जाएगी। आधुनिक आप्सन बनकर सामने आ रही जिसमें जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल engine का भी प्रयोग किया जायेगा। सिर्फ 2 लाख के बजट में माइलेज का बाप बनकर पेश हुई Hyundai Grand i10 Nios की धांसू फिचर्स वाली कार।

Hyundai Grand i10 Nios Features

जबरदस्त फीचर्स के लिए बहुत ही अधिक ये हुंडई कंपनी की और से कम बजट के भीतर आने वाली Hyundai Grand i10 Nios को धासू फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जायेगा। जिसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को बहुत ही प्रीमियम फीचर्स भी प्राप्त होंगे।जिनमे एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ 8 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, एक वायरलेस फोन चार्जर, रियर वेंट के साथ स्वचालित एसी, क्रूज़ कंट्रोल, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर की सीट और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप शामिल हैं।

12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आ गए 200MP वाला OPPO Reno 11 Pro का 5G Smartphone

Hyundai Grand i10 Nios engine

Hyundai Grand i10 Nios के पावरफुल engine की जानकारी दी जाए तो अब ग्राहकों को 1.2 लीटर का पावरफुल पेट्रोल engine भी प्राप्त किये जायेगे। पावरफुल engine की सहायता से hyundai कंपनी की और से आने वाली Hyundai Grand i10 Nios को जमकर पसंद किया जा रहा है। जिसमें अधिकतम माइलेज की बात की जाए तो यह 26 km प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सफल होगी।

हज़ारो बहनों का नहीं आएगा Mahtari Vandan Yojana का पैसा सरकार ने दी जानकारी

Hyundai Grand i10 Nios price 6 लाख

2 लाख के बजट में इंडियन मार्केट में सबसे शानदार और आकर्षक लुक वाली Hyundai Grand i10 Nios कार को भी पेश किया जायेगा। जिसकी रेंज के भीतर निश्चित तौर पर ये वर्ष 2024 में सबसे आधुनिक और शानदार आप्सन भी दिए जायेगे। जिसमें प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल engine का सपोर्ट मिलेगा।सिर्फ 2 लाख के बजट में माइलेज का बाप बनकर पेश हुई Hyundai Grand i10 Nios की धांसू फिचर्स वाली कार।

Back to top button