Automobile

लांच होते ही धड़ल्ले से बिक रही Hyundai Creta N Line , जाने इसके फीचर्स

लांच होते ही धड़ल्ले से बिक रही Hyundai Creta N Line , जाने इसके फीचर्स

लांच होते ही धड़ल्ले से बिक रही Hyundai Creta N Line , जाने इसके फीचर्स  वर्तमान समय में सबकी आवस्यकता गाड़िया हो गई है अब गाड़ियों में भी अलग अलग गड़िया खरीदना चाहते है कोई बाइक खरीदना चाहते है तो कोई कार खरीदना चाहता है है हर कोई अपनी खुद की आवशयकता के अनुशार गाड़िया लेना चाहता है। हुंडई लवर्स के लिए एक खास अपडेट आई है। अब इस खबर के माध्यम से आपको यह जानकारी देंगे की आखिर क्यों इस गाड़ी को सभी लोग लेने के लिए सामने आ रहे है जिसके लिए इतनी भीड़ लगी हुई है.

प्रीमियम ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट में है उपलब्ध 

ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने आकर्षकता को बरक़रार बनाने रखने के लिए अब बाजार में  हुंडई क्रेटा एन लाइन का इंटीरियर मन को लुभाने वाला है. केबिन में प्रीमियम ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है और गियर नॉब, स्टीयरिंग व्हील और सीटों पर लाल रंग और ‘एन’ बैजिंग का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही, क्रेटा एन लाइन एक शानदार मेटल एक्सेलेरेटर और ब्रेक पैडल के साथ आती हैं.

लांच होते ही धड़ल्ले से बिक रही Hyundai Creta N Line , जाने इसके फीचर्स

यह भी पढ़े : Nokia ने लांच किया DSLR कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G फ़ोन Nokia G42 5G

इन कीमतों में है उपलब्ध

हुंडई इंडिया मोटर्स भारत की दूसरी सबसे बड़े देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी कमनी है है जिनने की हाल ही में हुंडई क्रेटा एन लाइन की एक्स शोरूम कीमत 16.82 लाख रुपये रखी गई है। इससे पहले कंपनी i20 एन लाइन और वैन्यू एन लाइन को बाजार में उतार चुकी है। जो की ग्राहकों को बहुत ही पसंद आ रही है .

डिजिटल क्लस्टर के साथ ये है खास फीचर्स 

एंटरटेनमेंट का ध्यान रखते हुए नयी क्रेटा कार में 10.25-इंच का एचडी इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल क्लस्टर और स्मार्टसेंस लेवल 2 एडीएएस दिए गए हैं. इसके अलावा नए मॉडल में 8-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, ब्लूलिंक कनेक्टेड फीचर्स और वॉयस कमांड की सुविधा भी मिलती हैं.

लांच होते ही धड़ल्ले से बिक रही Hyundai Creta N Line , जाने इसके फीचर्स

 

हुंडई क्रेटा एन लाइन 1.5 लीटर इंजन 

हुंडई क्रेटा एन लाइन में 1.5 लीटर का टर्बोचार्जर इंजन दिया गया है। जो कि 158बीएचपी और 253एनएम का टॉर्क दिया गया है। वहीं, इसमें 7 स्पीड का डीसीटी गेयरबॉक्स दिया गया है।

यह भी पढ़े : गजब के फीचर्स के साथ मार्केट में आ गयी Mahindra XUV500 की किफायती कार

 

Back to top button