Automobile

Hyundai Creta EV का लुक देखकर लड़के हो गए दीवाने ब्रांडेट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Hyundai Creta EV ने भी अपनी सबसे लोकप्रिय वाहन इलेक्ट्रिक कार को भारतीय मार्केट में पेश करने का फैसला लिया है। हुंडई क्रेटा ईवी जिसे 2025 की पहली छमाही में भारत में पेश की जाएगी। ये कार की पहली छाप ही लोगों को उसके ओर खींचने के लिए बहुत हो चुकी है। Hyundai Creta EV का लुक देखकर लड़के हो गए दीवाने ब्रांडेट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ।

Hyundai Creta EV Features

Hyundai Creta EV में बहुत ही उपयोगी और दमदार फीचर्स भी मिलेंगे। ये कार के फ्रंट को नए स्टाइलिंग एलिमेंट्स के साथ अपडेट किया जायेगा। एक फॉक्स एग्जॉस्ट फैन भी शामिल करेगा। हाइब्रिड suv में एक बंद फ्रंट ग्रिल, दोबारा लुक किए जायेगा। हेडलैंप, विशेष नए मिश्र धातु के पहिये और एक नया रैपराउंड टेललैंप और रियर बम्पर होने की भी सम्भावना की जा रही है। जिसमे एक फ्रंट कैमरा, एक 360-डिग्री कैमरा और एक एडास सूट होगा। पैनोरमिक सनरूफ, ऑल एलईडी एक्सटीरियर लाइटिंग और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स होने की भी सम्भावना बताई जा रही है।

Aadhaar Card मात्र 50 रूपए में घर बैठे अपने आधार कार्ड की उम्र को सुधारे जाने प्रोसेस 

Hyundai Creta EV Battery

Hyundai Creta EV में 45 kwh बैटरी पैक और ग्लोबल-स्पेक कोना की नई पीढ़ी की इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया जायेगा। बैटरी पैक में 138 हॉर्सपावर और 255 nm होगा। बहुत ही रिपोर्ट्स में भी ये गाड़ी में दो बैटरी पैक मॉडल, 48 kwh और 60 kwh की दमदार बैटरी भी दी जाएगी।

Hyundai Creta EV renj

Hyundai creta ev की हाल ही में घोषित की गयी रेंज के बारे में कोई ठोस तथ्य भी सामने नहीं आया है। लेकिन उसकी रेंज 400 km बताई जा रही है।Hyundai Creta EV का लुक देखकर लड़के हो गए दीवाने ब्रांडेट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ।

Ration Card List 2024 मोदी सरकार ने मार्च महीने की नई लिस्ट की जारी कहा अब इन लोगों को नहीं मिलेगा फ्री राशन जाने 

Hyundai Creta EV price

Hyundai Creta EV का नया पेश करने की तैयारी भी चल रही है। जिसमें बहुत से कॉस्मेटिक सुधार, बेहतर फ़ंक्शन और अधिक शक्तिशाली engine भी होंगे। क्रेटा की भारत में एक्स-शोरूम रेंज फिलहाल 10.87 लाख रुपये से लेकर 19.20 लाख रुपये तक बताई जा रही है।

Back to top button