katniLatest

संदेशखाली में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से आहत ABVP ने फूंका पुतला

संदेशखाली में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से आहत ABVP ने फूंका पुतला

कटनी। ABVP पश्चिम बंगाल के उत्तर में चौबीस परगना जिले के संदेशखाली क्षेत्र की महिलाओं के साथ यौन शोषण, उनकी सामजिक अस्मिता, का हनन उनके परिवार पर सुनियोजित अत्याचार , राज्य सरकार द्वारा संरक्षित अपराधियों के द्वारा किया जा रहा हैं।

यह आरोप लगाते अभाविप ने कहा कि मानवता को शर्मसार करने वाली संदेशखाली की घटना से संगठन आहत हैं। संदेशखाली में होने वाली इस शर्मशार घटना का सत्तारूढ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा हिंदू घरों से चिन्हित करके नाबालिग कन्याओ और महिलाओं के साथ जघन्य अपराध किया हैं ।

शर्म की बात तो यह हैं कि पश्चिम बंगाल राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रहते हुए भी कई वर्षो से शारीरिक और मानसिक रूप से महिलाओं और नाबालिगों का शोषण किया जा रहा हैं।जिसके निमित्त अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व भर में महिलाओं के सम्मान के लिए अभाविप के कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन प्रदर्शन किया जा रहा है।

जिसमे कल अभाविप के राष्ट्रीय महामंत्री यागवल्क्य शुक्ला l एवं अभाविप के अनेक कार्यकर्ताओं को सिलीगुरी में प्रदर्शन करते समय गिरफ्तार कर लिया ।

जिसके निमित्त आज एबीवीपी कटनी के कार्यकर्ताओं द्वारा गर्ग चौराहा में अभाविप राष्ट्रीय महामंत्री एवं अन्य कार्यकर्ताओं के गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी करके पुतला दहन किया गया। जिसमे अभाविप कटनी के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी की उपस्थिति रही ।

Back to top button