Automobile

लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ TVS Apache की वाट लगाने आ गयी Honda की रापचिक लुक वाली स्टैंडर्ड बाइक

Honda निर्माता कंपनी ने भारतीय मार्केट में नई Honda Hornet 2.0 बाइक पेश कर दिया है। ये Honda Hornet 2.0 ने अपने लुक से लेकर फीचर्स तक लोगों को अपना दीवाना बना रही है। लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ TVS Apache की वाट लगाने आ गयी Honda की रापचिक लुक वाली स्टैंडर्ड बाइक।

Honda Hornet 2.0 Standard Features

Honda Hornet 2.0 में आपको बहुत से स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जायेगा। ये बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, odometer, नेविगेशन बटन, बूट स्पेस, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर,One Touch Self Start, फॉग लाइट, LED लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, अलार्म, टाइमर क्लॉक, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय व्हील और डिजिटल इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

गरीबों के बजट में फिट आएगा ये 108MP कैमरे वाला Realme का 5g smartphone 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ

Honda Hornet 2.0 look

Honda Hornet 2.0 बाइक को बहुत ही स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक के साथ पेश भी कराया जायेगा। जो ग्राहकों को अपनी और बहुत ही  आकर्षित किया जायेगा।जिसके साथ ही ये बाइक को अलग और शानदार कलर वेरिएंट में पेश किया जायेगा। जिसमें मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक, मैट सैंगरिया रेड मेटैलिक और पर्ल इग्नियस ब्लैक भी मौजूद है।

Honda Hornet 2.0 ke engine

Honda Hornet 2.0 बाइक में 184 CC का दमदार engine का भी उपयोग किया जायेगा। जो 17.26 BHP की पावर पर 16 NM का पीक टॉर्क देने में भी सफल होगी। ये बाइक का माइलेज करीब 57.35 किलोमीटर प्रति लीटर है। ये बाइक 120 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में भी सफल होगी।

इन लोगों को मिलेंगे PM Awas Yojana के 1 लाख 20 हजार रूपए जारी हुई नई ग्रामीण लिस्ट

Honda Hornet 2.0 की price

Honda Hornet 2.0 को कंपनी ने 1.40 लाख रुपये की शुरुआती रेंज के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा।Honda Hornet 2.0 का मुकाबला बाजार में TVS Apache और बजाज पल्सर जैसी दमदार बाइक्स से होगा।लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ TVS Apache की वाट लगाने आ गयी Honda की रापचिक लुक वाली स्टैंडर्ड बाइक।

Back to top button