Automobile

चमचमाते लुक और ब्रांडेड फीचर्स से मार्केट में मचाएगी हंगामा Honda की धांसू SUV कार

आये दिन ऑटोमोबाइल मार्केट में कोई न कोई नयी गाड़िया पेश की जा रही है।उसी क्रम होंडा अपनी पहली मिड साइज एसयूवी Honda Elevate को पेश करने जा रही है। जल्द ही भारत में उसकी रेंज का ऐलान भी किया जाएगा। अब ये अपकमिंग मिड साइज SUV एलिवेट से पर्दा उठाया था। होंडा एलिवेट के लिए बुकिंग को भी चालू किया जायेगा।

New Honda Elevate look

Honda के धांसू कार के लुक और डिज़ाइन की तो आपको ब्लैक फ्रंट ग्रिल, ऑल-एलईडी हेडलैंप और फ्रंट बम्पर में एलईडी फॉग लैंप दिए गए हैं। अब ये Honda एलिवेट का फ्रंट फेशिया बॉक्सी लुक को बनाए जायेगा। जिसमे साइड प्रोफाइल में व्हील आर्च और बॉडी क्लैडिंग मिलती है। जिसके मुताबित ये एसयूवी में 17 इंच के अलॉय व्हील, दरवाजे पर लगे रियरव्यू मिरर और सिल्वर रूफ रेल्स देखने को मिलेंगे।चमचमाते लुक और ब्रांडेड फीचर्स से मार्केट में मचाएगी हंगामा Honda की धांसू SUV कार।

अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ भारतीय बाजार में पेश हुआ Vivo X90 Pro का धांसू Smartphone

New Honda Elevate Features

Honda Elevate में मिलने वाले फाडू फीचर्स की बात करे तो आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल में 7-इंच टीएफटी स्क्रीन, नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट , एक पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एक लेन वॉच कैमरा, छह एयरबैग और लेवल -2 ADAS भी मौजूद होगा।

New Honda Elevate engine

Honda के जबरदस्त कार में मिलने वाले दमदार engine की बात करे तो आपको 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर नेचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल engine भी  दिया जायेगा। जो  121 बीएचपी की मैक्सिमम पावर आउटपुट और 145 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। अब ये एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन भी मिलेगा।

New Honda Elevate price

Honda Elevate को कंपनी ने इसे 6 जून को पेश कराया था। अब ये जल्द ही भारत में उसकी रेंजो का भी निर्णय लिया था। Honda Elevate कार के रेंज की बात की जाए तो अब ये होंडा ने डीलरों के लिए एक बैठक आयोजित की जहां एसयूवी की रेंजो का खुलासा नहीं कराया है।चमचमाते लुक और ब्रांडेड फीचर्स से मार्केट में मचाएगी हंगामा Honda की धांसू SUV कार।

Back to top button