Automobile

मात्र 20 हजार में हुई Hero Splendor लॉन्च धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

 भारतीय मार्केट में बहुत ही अधिक बिकती ये Hero Splendor जिसके पीछे बहुत सी वजह के कारण भी ये एक सस्ती बाइक बताई जा रही है। जो की दूसरा इसे चलाना बहुत ही अधिक आसान भी बताया जा रहा है। अब ये किसी भी गली में बहुत ही आराम से चली हुई दिखाई देती है। लेकिन टू व्हीलर की रेंज अब बहुत ही अधिक बढ़ चुकी है। बढ़ती लागत के कारण अब बहुत सी कंपनी ने अपनी टू व्हीलर की रेंज बढ़ा दी है।मात्र 20 हजार में हुई Hero Splendor लॉन्च धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ।

Hero Splendor 

जिसमे आपको अच्छी लुक वाली माइलेज और फीचर्स भी दिए जाते है। अगर आप भी ये बाइक को शोरूम से लेने जाएंगे तो ये आपको 90 हजार की ऑन रोड रेंज पर मिलेगी। अब ये बाइक के लिए बहुत ही अधिक शानदार भी बताई जा रही है।

हसीनों के नैन चुराने आ गया OnePlus का 5G स्मार्टफोन 16gb Ram के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स भी

कम बजट में मिल रही Hero Splendor

अब ये Hero Splendor ओएलएक्स पर आपको सिर्फ ₹20000 में मिल सकती है। अब ये 2012 के मॉडल बाइक बताई जा रही है। साथ ही ये ड्यूल टोन कलर में भी प्राप्त किये जा रहे है। अब ये बाइक अभी तक 30000 km से अधिक चल रही है।

Ladli Behna Yojana 3rd Round Date लाडली बहना योजना के तीसरे चरण के आवेदन शुरू देखे पात्रता

 Hero Splendor

जानकारी के लिए बता दे की अब ये बाइक Hero Splendor प्लस को बहुत ही कम बजट में बेचीं जाती है।  अब ये बाइक की रेंज 35 हजार रुपए बताई जा रही है। अब ये 2017 मॉडल बाइक भी बताई जा रही जो दिखने में बहुत ही अच्छे कंडीशन में दिखाई देती है। अब ये बाइक की डिटेल लेने के लिए आप साइट पर जा सकते है।मात्र 20 हजार में हुई Hero Splendor लॉन्च धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Back to top button