Automobile

Hero Splendor: 20 सी सदी से लेकर 21वीं सदी तक नंबर वन बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस ऐसा क्या है, इसमें खास!

  Hero Splendor भारत की सबसे दमदार गाड़ियों एवं सबसे ज्यादा फीचर से लैस माइलेज का बाप हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल है. कंपनी हर महीने इस बाइक के तकरीबन 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री करती है. अब कंपनी ने नई हीरो स्प्लेंडर बाइक आटो सेक्टर में उतारी है जिसकी कीमत बहुत ही सस्ती है , भारत के हर एक गांव में हीरो की बाइक आपको नजर आते देखेंगी सबसे भरोसेमंद बाइकों में से एक है।

 Hero splendor Price : भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन कंपनी निर्माता हीरोमोटोकॉर्प ने घरेलू बाजार में अपनी मशहूर कम्यूटर बाइक Hero Splendor XTEC के नए अवतार को लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे Splendor+ XTEC 2.0 नाम दिया है. कहां जा रहा है कि हीरो भारत की सबसे दमदार बाइकों में से एक है और सबसे मजबूत बाइक भी हीरो भारत के हर एक गली मोहल्ले में हीरो मोटोकॉर्प नजर आते दिखेगी भारत की सबसे पॉपुलर बाइकों में इन्हें गिना जाता है कंपनी ने इसकी कीमत 85,931 रूपय रखी गई है

READ MORE : http://Tata Electric Scooty पेट्रोल की झंझट से पाये छुटकारा टाटा की इलेक्ट्रिक स्कूटर 180 कि.मी रेंज के साथ

Hero Splendor : नई Splendor आधुनिक फीचर्स

लुक और डिज़ाइन की बात करें तो कंपनी ने इसमें पहले जैसा ही क्लॉसिक डिज़ाइन दिया है. इसमें नए LED हेडलाइट के अलावा ऑटोमेटिक सेंसर से लैस है यह बाइक हाई इंटेसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) को शामिल किया है. इसके यूनिक ‘H’ शेप में टेल लैंप दिया गया है जो रात के समय रोड प्रेजेंस को और भी बेहतर बनाते हैं. और सेफ्टी की बात करते हो सबसे सेफ बाइकों में इसे गिना जाता है फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, लंबी सीट, बड़ा ग्लॉव बॉक्स और USB चार्जिंग पोर्ट इसे और भी बेहतर बनाते हैं ।.

Back to top button