Automobile

240km की अंधी रेंज में दौड़ेते हुए launch हुई Hero Splendor Electric की धांसू बाइक

240km की अंधी रेंज में दौड़ेते हुए launch हुई Hero Splendor Electric की धांसू बाइक। आये दिन देश में एकमात्र ऐसी bike Splendor जिसे हर युवा अधिक पसंद करता आ रहा। Splendor बाइक का जलवा आपको गांव से लेकर देश के हर शहर में नजर आएगा।

 Hero Splendor Electric बैटरी पैक और मोटर

Hero Splendor Electric की धांसू  बाइक में आपको बहुत ही अच्छा 4kWh का बैटरी पैक भी दिया जायेगा।  जो की 9kW की Mid-ship Mounted Electric Motor   पावर भी दिया जायेगा। अब ये बाइक को हमेशा ही जिंदाबाद रखेगी।

Vivo को नानी याद दिलाने आ गया 4800mAh की तगड़ी बैटरी वाला OnePlus 12 का 5G smartphone

 Hero Splendor Electric 240 km की मस्त रेंज

Hero Splendor Electricकी धांसू बाइक में आपको एक सेकेंडरी 2kWh बैटरी पैक का ऑप्शन भी दिया जायेगा।  जो रिमूवेबल रहने वाला बताया जा रहा। अब ये एडिशनल बैटरी पैक बाइक को Single-charge range को 50%तक बढ़ाने की क्षमता भी बताई जाएगी। बता दें की Hero Splendor Electric बाइक में आपको नार्मल बैटरी पैक के साथ 180km और वही एडिशनल बैटरी पैक के साथ आपको 240 km की तगड़ी रेंज भी दी जाएगी।

 Hero Splendor Electric फीचर्स से लोडेड

Hero Splendor Electric की धांसू बाइक एक आधुनिक और new technology से लेस bike भी बताई जा रही।  जिसमे आपको सभी जरुरी चीज़े भी दी जाएगी। आपको एक डिजिटल डिस्प्ले मिलेगा जो की Bluetooth connectivity support के साथ आएगा।

सॉलिड फीचर्स के साथ सिंगल चार्ज में चलेगी 421km Tata Punch की Electric कार

 Hero Splendor Electric अन्य फीचर्स

Hero Splendor Electric की धांसू बाइक में सुविधाओं के तौर पर USB Charging Port, Bright LED हेडलाइट और DRLs, अच्छी लेदर सीट भी दी जाएगी। अब ये धांसू  बाइक में आपको यूटिलिटी+, रेंज+ और रेंज मैक्स जैसे 4 वेरिएंट मिलेंगे। बाजार में इसे आने वाले टाइम में लाया जायेगा।240km की अंधी रेंज में दौड़ेते हुए launch हुई Hero Splendor Electric की धांसू बाइक

Back to top button