Automobile

Honda का सूपड़ा साफ करने आ गयी Hero Passion XTEC की सॉलिड फीचर्स वाली दमदार बाइक

देश में दोपहिया वाहनों के क्षेत्र में वैसे तो अब बहुत सी बाइक भी उपस्थित है। कम्पनी निर्माता हीरो का बड़ा दबदबा बना हुआ है। ऐसे में हीरो ने अपने Hero Passion XTEC बाइक को नए अपडेट के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। ये अपनी दमदार engine माइलेज के लिए बहुत ही अधिक पहचानी जाती है। Honda का सूपड़ा साफ करने आ गयी Hero Passion XTEC की सॉलिड फीचर्स वाली दमदार बाइक।

Hero Passion XTEC Features

Hero Passion XTEC बाइक के फीचर्स में आपको बहुत बहुत से dhasu फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे आपको डिस्प्ले पर ही एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट जैसी सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। जिसके मुताबित ये बाइक में आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन फंक्शन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर जैसे अपडेटेड फीचर्स भी मिलेंगे।

108MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में आ गया OnePlus का 5g smartphone कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Hero Passion XTEC engine

Hero Passion XTEC बाइक के engine की बात करे तो ये बाइक में 113.2 cc का शक्तिशाली engine भी मिलेगा। जो 9 बीएचपी की शक्ति और 9.79 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सफल होगा। माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की ये 56.5 kmpl का माइलेज भी देगी।

Hero Passion XTEC price

Hero Passion XTEC बाइक के रेंज की बात की करे तो बाइक की शुरुवाती रेंज 73,452 रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 79,977 रुपये एक्सयह शोरूम तक बताई जाएगी। Honda का सूपड़ा साफ करने आ गयी Hero Passion XTEC की सॉलिड फीचर्स वाली दमदार बाइक।

26kmpl माइलेज के साथ भारतीय मार्केट में आ गयी Toyota की 7-Seater वाली कार

Back to top button