Automobile

Hero Lectro Winn-X इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में देगी 80KM की रेंज

Hero Lectro Winn-X इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में देगी 80KM की रेंज Hero Lectro Winn-X इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में देगी 80KM की रेंज हाईवे में हीरो की ओर से अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल को पेश किया है यह काफी यूनिक डिजाइन के साथ आने वाली प्रीमियम फीचर्स के साथ पूरे 80 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देती है और यह बहुत कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है।

READ MORE :http://Innova की बत्ती बुझाने आ गई Mahindra की नई XUV 3XO कार, कम कीमत में मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

इसके शानदार फीचर्स की बात करी जाए तो कंपनी की ओर से इस साइकिल में 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है इसमें साइड स्टैंड स्पाइडर ब्लूटूथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कई प्रकार की सुविधाओं को जोड़ा गया है यह अल्युमिनियम फ्रेम के साथ आती है इस पर आसानी से दो लोग बैठ सकते हैं यह चलते समय काफी सुरक्षित राइट निकाल कर देतीहै।

Hero Lectro Winn-X इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में देगी 80KM की रेंज

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36 एंपियर की बैटरी को जोड़ा गया है और 250 वाट की पावरफुल मोटर मिलती है इसे चार्ज होने में लगभग 7 घंटे का समय लगता है और एक बार चार्ज होने पर आसानी से आप इसे 80 किलोमीटर तक चला सकते हैं और इसके टॉप स्पीड पूरे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की मिलने वाली है।

Also read : TVS Apache को घाट-घाट का पानी पिलाने आ गयी किलर look वाली Bajaj Pulsar N160 की धाकड़ बाइक 

यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत 45000 से शुरू होने वाली है इसमें तीन वेरिएंट मिलते हैं इसके स्टैंडर्ड में एजेंट की कीमत ₹40000 और इसके टॉप मॉडल की कीमत₹50000 की है।

Back to top button