क्रिकेट

T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद hardhik pandya की पत्नी नताशा ने किया पहला पोस्ट, लेकिन……

Hardhik Pandya wife Natasa Post After World Cup : नमस्कार दोस्तो स्वागत हैं आपका हमारे एक और न्यू आर्टिकल मे तो चलिए शुरू करते हैं Hardik Pandya wife Natasa Post After World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर जीत हासिल की। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Hardhik Pandya wife Natasa Post After World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में इंडिया ने साउथ अफ्रीका को कड़ी टक्कर दी, जिसमें टीम इंडिया की जीत हुई। हेनरिक क्लासेन की विकट दिलाकर मैच में भारत की वापसी कराने वाले हार्दिक पांड्या इतने इमोशनल हो गए कि वह मैदान में ही रोने लगे। उन्हें देखकर सभी की आंखें नम हो गई। मैच में हार्दिक पांड्या की धांसू परफॉर्मेंस के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है। नताशा के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ ऐसी चीज नोटिस की है, जिससे उनके तलाक की खबरें तूल पकड़ रही है।

Hardhik Pandya wife Natasa Post After World Cup: वर्ल्ड कप मैच के बाद नताशा ने शेयर किया पहला पोस्ट-
हार्दिक पांड्या और नताशा पिछले काफी दिनों से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत पर जहां सब लोग सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की फोटोज शेयर कर बधाई दे रहे हैं, वहीं नताशा ने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है। उन्होंने अब मैच के बाद पहला पोस्ट किया है, लेकिन उसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या या इंडिया टीम को बधाई नहीं दिया है। नताशा ने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी 3 फोटोज शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फिट चेक।’

READ MORE : http://Fan following में virat kohali के आगे पानी भरते हैं ये 7 bollywood stars , एक-एक post पर आते हैं करोड़ों likes…

Hardhik Pandya wife Natasa Post After World Cup: बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की अफवाहें तब शुरू हुई, जब सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा लिया है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक नताशा या हार्दिक पांड्या ने खुलकर बात नहीं की और न ही इसकी पुष्टि की है, लेकिन मैच के बाद नताशा ने हार्दिक पांड्या को बधाई देते हुए उनके लिए कोई पोस्ट नहीं किया है, जिससे यूजर्स का कहना है कि कपल के बीच अभी भी सब कुछ ठीक नहीं है।

Back to top button