katni

GST Raid In Katni: कटनी खिरहनी फाटक के पास इलेक्ट्रिक शॉप में जबलपुर जीएसटी टीम का छापा

GST Raid In Katni: इलेक्ट्रिक शॉप में जबलपुर की टीम ने डाला स्टेट जीएसटी का छापा है। कटनी की प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप में स्टेट जीएसटी की टीम ने दबिश देते हुए  कागजातों की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पूरी कार्रवाई खिरहनी फाटक के पास स्थित आशीर्वाद इलेक्ट्रॉनिक्स का है, जहां कटनी-जबलपुर की 10 सदस्यीय टीम एक साथ दबिश देते हुए दुकान में रखे बिलों की जांच में जुटी है।

GST Raid In Katni:

सूत्रों की माने तो जांच करने पहुंची टीम के कुछ सदस्य संचालक अनिल टहलरामानी के निजी निवास पर पहुंचकर दुकान से जुड़े दस्तावेजों की जब्ती बनाते हुए वापस आशीर्वाद इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉप में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पूरी कार्रवाई राज्य कर अधिकारी डॉक्टर आलोक मिश्रा के नेतृत्व में की जा रही है, जिसमें कटनी जिले के चार तो जबलपुर से छह सदस्यीय टीम मिलाकर 10 लोग शामिल हैं।

 

टीम मंगलवार दोपहर दो बजे से दबिश देते हुए लेन-देन से जुड़े तमाम कागजातों को खंगाल कर उनकी जांच में जुटी है। अधिकारियों की माने तो शुरुआती तौर पर अभी किसी प्रकार की कोई टैक्स चोरी की बात सामने नहीं आई है। हालांकि, कार्रवाई पूरी होते ही बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। फिलहाल, ये कार्रवाई दो दिन जारी रहेगी।

Back to top button