Latest

कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 17 डिब्बे ट्रैक पर ही छूटे

कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 17 डिब्बे ट्रैक पर ही छूटे

 पिपलियामंडी कपलिंग टूटने से दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी, 17 डिब्बे ट्रैक पर ही छूटे  । रतलाम-नीमच रेलखंड पर मंदसौर व पिपलियामंडी स्टेशन के बीच में एक मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गए। मालगाड़ी के डिब्बों के बीच कपलिंग टूटने से लगभग 17 डिब्बे ट्रेक पर ही छूट गए। वहीं लोको पायलट इंजन व बाकी डिब्बों के साथ पिपलियामंडी पहुंच गए।

वहां जाकर पता चला कि मालगाड़ी से डिब्बे पीछे छूट गए हैं। बाद में मंदसौर तरफ से भेजे गए इंजन के जरिये बीच ट्रैक पर खड़े डिब्बों को मंदसौर ले जाया गया। इस घटनाक्रम के चलते इंदौर- जोधपुर ट्रेन लगभग दो घंटे तक मंदसौर स्टेशन पर ही खड़ी रही।

मंदसौर-पिपलियामंडी के बीच में ग्राम थड़ोद के पास मालगाड़ी के 17 डिब्बे अलग होकर रेलवे ट्रैक पर ही छूट गए। वहीं लोको पायलट इंजन के साथ ही आधे डिब्बे लेकर पिपलियामंडी स्टेशन पहुंच गए। इसके बाद स्टेशन मास्टर ने मंदसौर स्टेशन व रतलाम कंट्रोल रूम को सूचना दी।

लगभग एक घंटे में मंदसौर तरफ से इंजन आया और मालगाड़ी के बचे हुए 17 डिब्बों को मंदसौर स्टेशन ले गए। इस दौरान मंदसौर से चित्तौड़ तरफ जाने वाली इंदौर-जौधपुर एक्सप्रेस ट्रेन मंदसौर स्टेशन पर ही खड़ी रही। जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन लगभग 2 घंटे लेट हुई।

Back to top button