katniLatestमध्यप्रदेश

Good News जनजीवन हुआ सामान्य, पेट्रोल-डीजल, सब्जी सहित आवश्यक सामग्री पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध

Good News ड्राइवर महासंघ द्वारा हड़ताल वापस लिए जाने के बाद जिले में डीजल पेट्रोल और रसोई गैस की नियमित आपूर्ति बहाल हो गई है । इसके साथ ही कृषि उपज मंडी में भी व्यापारियों और किसानों द्वारा नियमित कामकाज शुरू कर दिया गया है।

रोजमर्रा की जिंदगी के लिए जरूरी कामकाज और व्यवस्थाएं बेहतर तरीके से पुनः संचालित हो रहा है। जिले में ट्रक, बस एवं अन्य सभी प्रकार के वाहनों के आवागमन की सुविधा बहाल हो जाने से जनजीवन सामान्य हो गया है।

कटनी जिले में पेट्रोल, डीजल, दूध, सब्जी एवं फल आदि का स्टॉक पर्याप्त है, इनके आवागमन में भी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो रही है। थोड़ी बहुत जो समस्याएं थीं, उनका समाधान कर लिया गया है। जो टैंकर मुख्य रूप से शहपुरा डिपो और मनेरी डिपो से आते हैं, उनके साथ में भी पुलिस सहयोग कर रही है, टैंकर्स लगातार आ रहे हैं। ड्राइवरों की हड़ताल समाप्त होने के बाद यात्री बसों एवं ऑटो आदि वाहन शुरू हो जाने से यात्रियों को भी आने जाने में असुविधा का सामना नही करना पड़ रहा है। यात्री सुगमता से एक स्थान से दूसरे स्थान आ जा रहे है।

विदित हो को विगत दिवस बस और ट्रक ड्राइवर की हड़ताल की खबर प्राप्त होने पर जिला कलेक्टर अवि प्रसाद एवं पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन द्वारा किए गए प्रयासों के फलस्वरूप जिले में सभी जगह व्यवस्थाएं सामान्य हो गई हैं।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet