FEATURED

flyover Bhilai: भिलाई में नेहरू नगर फ्लाईओवर का पूरा स्ट्रक्चर अचानक गिरा, बड़ा हादसा टला

flyover Bhilai: भिलाई में नेहरू नगर फ्लाईओवर का पूरा स्ट्रक्चर अचानक गिरा।   नगर निगम भिलाई क्षेत्र में नेहरू नगर फ्लाईओवर के सौंदर्यीकरण को ग्रहण लग गया। नेशनल हाइवे के नेहरू नगर चौक पर फ्लाईओवर के नीचे की गई फॉल सीलिंग भराभरा कर गिर गया। यहां लाखों खर्च कर फ्लाईओवर के नीचे फॉल सीलिंग व अन्य सौंदर्यीकरण के कार्य किए गए। जिस समय पूरा स्ट्रक्चर गिरा उस समय किसी के नहीं होने से कोई हताहत नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह लगभग 7 से 7:30 बजे के बीच नेहरू नगर फ्लाईओवर के नीचे बनी फॉलसीलिंग गिर गई। अलग अलग पार्ट में बनाए गए ती स्ट्रक्चर गिर गए। नेशनल हाइवे होने के कारण सड़क पर आवाजाही काफी अधिक रहती है, लेकिन सुबह का समय होने के बाद ट्रैफिक थोड़ा कम था। जिस समय गिरा उस समय कुछ वाहन चालक सिग्नल मौजूद थे लेकिन स्ट्रक्चर को गिरता देख वहां से हट गए। हादसे के समय यदि मौके पर ट्रैफिक अधिक होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर की फॉलसीलिंग का काम निगम द्वारा निजी क्षेत्र के सहयोग से कराया गया था। कमजोर स्ट्रक्चर व निर्माण में लापरवाही के कारण इसके गिरने की बात कही जा रही है। इधर इस मामले में भिलाई निगम आयुक्त रोहित व्यास ने बताया कि नेहरू नगर फ्लाईओवर के नीचे फॉल सीलिंग का काम नीजि कंपनी के द्वारा किया गया। इसमें निगम का फंड नहीं लगा है। फॉल सीलिंग क्यों और कैसे गिरा इसकी जांच कराई जाएगी।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet