Latest

कर्मचारियों को दिया जाए केंद्र के समान 50 फीसदी मंहगाई भत्ता

कर्मचारियों को दिया जाए केंद्र के समान 50 फीसदी मंहगाई भत्ता

कटनी। प्रदेश के कर्मचारियों को केंद्र सरकार के कर्मचारियों की भांति जनवरी 2024 से 50 प्रतिशत महगाई भत्ता देने की मांग को लेकर प्रांतीय आह्वान पर अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर कलेक्टर श्रीमती साधना परस्ते को सौपा।

जिसमे मांग की गई है कि वर्तमान में केंद्र सरकार 50 फीसदी डी ए दे रही है जबकि प्रदेश के अधिकारियो कर्मचारियों को अभी भी 4 प्रतिशत महगाई भत्ता कम दिया जा रहा है।जिससे कर्मचारियों में निराशा है।

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के पहले प्रदेश में भी 50 फीसदी मंहगाई भत्ता दिए जाने के आदेश जारी किए जाएं। जिले भर के 42 अधिकारी कर्मचारी संगठनों ने एकजुट होकर अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा संस्थापक सरमन तिवारी के नेतृव में ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में मोर्चा सचिव हरप्रीत सिंह ग्रोवर,महामंत्री सुनील मिश्रा प्रवक्ता मार्तण्ड सिंह,प्रमोद श्रीवास्तव,अनंत तिवारी,बी के पांडे,ए के मेहरा,पूरणेश उइके,देवेंद्र तिवारी,संजय मिश्रा,अरविंद त्रिपाठी,सपना गुप्ता,दीप्ति सिंह,दादूराम पटेल,आदिल खान,संजीवमोहन त्रिपाठी,एस के पाठक सहित बड़ी संख्या में अधिकारियों कर्मचारियों की मौजूदगी रही।

Back to top button