Latest

Diamond Studded Necklace: क्या है ईशा अंबानी के हीरों से जड़े हार की कहानी, 7 साल पुराने नेकलेस में खिल उठीं राधिका की ननद

Diamond Studded Necklace: क्या है ईशा अंबानी के हीरों से जड़े हार की कहानी, 7 साल पुराने नेकलेस में खिल उठीं राधिका की ननद

Diamond Studded Necklace: क्या है ईशा अंबानी के हीरों से जड़े हार की कहानी, 7 साल पुराने नेकलेस में खिल उठीं राधिका की ननद,  ईशा अंबानी ने अपने भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान बड़े-बड़े हीरों वाला रानी हार पहना. ईशा अंबानी के इस हार ने उनकी खूबसूरती और लुक को और भी ज्यादा निखार दिया, लेकिन इस हार का कनेक्शन 7 साल पहले हुई ईशा अंबानी की शादी से जुड़ा है.

 

ईशा अंबानी का डायंड नेकलेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 दिनों तक चलने के बाद खत्म हो चुका है, लेकिन इस इवेंट की तस्वीरें, वीडियो, बातें, ड्रेसेस और ज्वैलरी और इससे जुड़ी तमाम चीजें अब तक सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस इवेंट में एक दिन अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी पीरामल ने एक 7 साल पुराना हीरों का हार पहना था, जो चर्चा का विषय बना.

खूबसूरती को और भी ज्यादा निखारा

ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में एक दिन मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया लहंगा पहना. इस लहंगे की चोली ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, क्योंकि यह खूबसूरत चोली गहनों और जरदोजी के काम से सजी हुई थी. इस खूबसूरत चोली के बावजूद राधिका मर्चेंट की ननद के गले में पड़े हार ने उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखार दिया.

ईशा अंबानी ने पहना था अपनी शादी में

दरअसल, ईशा अंबानी का यह बड़े-बड़े हीरों का यह हार उनकी खुद की शादी का है, जो 2018 में हुई थी. ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को आनंद पीरामल के साथ हुई थी.अपनी शादी के दिन ईशा अंबानी ने यह खूबसूरत और हीरों का हार पहना था.

 

Back to top button