FEATUREDLatestराष्ट्रीय

Dhiraj Prasad Sahu आयकर रेड पर 7 दिन बाद कांग्रेस सांसद धीरज साहू का बयान आया, जानिए किसके हैं पैसे

Dhiraj Prasad Sahu आयकर रेड पर 7 दिन बाद कांग्रेस सांसद धीरज साहू का बयान आया है। उन्होंने ANI को दिए साक्षात्कार में 353 करोड़ रुपए के बारे में बताया है। उन्होने कहा कि कैश में मिले 353 करोड़ रुपए उनकी ही फर्म के हैं। आयकर विभाग ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के परिसरों में छापामार कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में 353 करोड़ की नगदी आयकर विभाग को मिली।

धीरज साहू ने कहा कि आज जो हो रहा है, उससे मैं काफी दुखी हूं। मैं स्वीकार कर सकता हूं कि जो पैसा बरामद किया गया है वह मेरी फर्म का है। जो नकदी बरामद की गई है वह मेरी शराब फर्मों से संबंधित है।

#WATCH | Delhi | First reaction of Congress MP Dhiraj Prasad Sahu on I-T raids and recovery of hundreds of crores of rupees in cash from premises linked to him.

On BJP’s allegation of the cash being black money, he says, “I have already said that the money is from the business… pic.twitter.com/W8PEx1DHlN

कांग्रेस से पैसे का लेना-देना नहीं

धीरज साहू ने आगे बताया कि यह रुपए शराब की बिक्री से बनाए गए हैं। इस रुपए का कांग्रेस या किसी अन्य राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है। यह सारा पैसा मेरा नहीं है, यह मेरे परिवार और अन्य संबंधित फर्मों का है। अब आयकर ने छापा मारा है , मैं हर बात का हिसाब दूंगा।

परिवार की व्यावसायिक कंपनियों का पैसा

उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि यह पैसा मेरे परिवार की व्यावसायिक कंपनियों का है। आयकर विभाग का पक्ष आने दीजिए चाहे यह ‘काला धन’ हो या ‘ ‘सफेद धन’। मैं बिजनेस लाइन में नहीं हूं। इसका जवाब मेरे परिवार के सदस्य देंगे। मुझे नहीं पता कि लोग इसे कैसे देख रहे हैं लेकिन मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इस पैसे का कांग्रेस या किसी अन्य से कोई लेना-देना नहीं है।

Back to top button