Automobile

देश की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार Tata Punch EV जल्द मारेगी एंट्री, आकर्षक डिजाइन के साथ देखे फीचर्स 

Tata Punch EV: भारत के दिग्गज वाहन निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक कार टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। बता दें, यह टाटा का चौथा ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल है। साथ ही यह टाटा के नए-जीन 2 ईवी आर्किटेक्चर पर आधारित पहला मॉडल भी है। टाटा पंच ईवी कार की कीमत 10 लाख रुपये से 13 लाख रुपये के बीच में होने की उम्मीद है। टाटा पंच ईवी की बुकिंग पहले ही 21,000 रुपये में शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़े: IND vs AFG: इंदौर में खेला जाएगा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला, होल्कर में रोहित शर्मा का शानदार रिकॉर्ड 

Tata Punch EV भारतीय बाजार में जल्द होगी लॉन्च 

भारतीय बाजार में टाटा पंच ईवी निश्चित रूप से एक धमाका साबित होने वाली है। इसका आकर्षक डिजाइन, शानदार फीचर्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस और किफायती कीमत के साथ यह कार इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपना एक अलग मुकाम हासिल करेगी। तो अगर आप भी एक स्टाइलिश, आधुनिक और पर्यावरण के अनुकूल कार की तलाश में हैं, तो टाटा पंच ईवी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आइए आगे विस्तार से जानते हैं इस धांसू इलेक्ट्रिक कार के बारे में…

टाटा पंच ईवी आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ 

टाटा पंच ईवी का बाहरी हिस्सा काफी आकर्षक है। चौड़ी एलईडी लाइट बार कार को आधुनिक लुक देती है, स्प्लिट हेडलैम्प सेटअप इसे बेहद स्टाइलिश बनाता है और फ्रंट बंपर पर लगा सिल्वर स्किड प्लेट इसकी ताकत का एहसास दिलाता है। वही इसके इंटीरियर की बात करें तो इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर बेहद आधुनिकता का अनुभव कराता है। इसके अलावा 360-डिग्री कैमरा, लेदरेट सीटें, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जर, क्रूज कंट्रोल, हवादार फ्रंट सीटें, सनरूफ और नया Arcade.EV फीचर्स इस कार को बेहद खास बनाते हैं।

Tata Punch EV की परफॉर्मेंस और रेंज

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV)  बेहतरीन परफॉर्मेंस और रेंज आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाली कार की बैटरी रेंज एक बार चार्ज करने पर 300Km से 600Km तक होगी। acti.ev आर्किटेक्चर पर आधारित यह कार ऑल व्हील ड्राइव, रियर व्हील ड्राइव और फ्रंट व्हील ड्राइवट्रेन विकल्पों में आएगी।ये कार एसी फास्ट चार्जिंग के लिए 7.2kW से 11kW तक के ऑन-बोर्ड चार्जर और डीसी फास्ट चार्जिंग के लिए 150kW तक के चार्जर को सपोर्ट करेगी। आने वाली कार सिर्फ 10 मिनट में 100Km की रेंज देगी।

ये भी पढ़े: Honor X9b: भारत में जल्द दस्तक देगा Honor का नया स्मार्टफोन, CEO ने किया कंफर्म

टाटा पंच ईवी कार की कीमत और टोकन राशि 

टाटा पंच ईवी कार की कीमत 10 लाख रुपये से 13 लाख रुपये के बीच में होने की उम्मीद है। बता दें कि टाटा ने आने वाली इलेक्ट्रिक पंच की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है। अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो 21,000 रुपये का टोकन राशि जमा कराकर इसे बुक कर सकते हैं।

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet