Latestछत्तीसगढ़

सब्जी मंडी में अचानक खरीददारी करने पहुंचे डिप्‍टी CM, लाल पालक के लिए बताई खास बात

chattisghar सब्जी मंडी में अचानक खरीददारी करने पहुंचे डिप्‍टी CM। सरल सहज और विनम्र व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति से हर कोई प्रभावित हो जाता है। कुछ ऐसा ही नजारा कबीरधाम जिले के पिपरिया सप्ताहिक बाजार में देखने को मिला। छत्‍तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा जब पैदल चलते हुए अचानक सब्जी खरीदने बाजार पहुंचे, तो कई लोगों को सहसा विश्वास ही नहीं हुआ।

Also Read:- बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ दीवाना बनाने आया Lava का नया स्मार्टफोन, डिजाइन देखकर हो जाओगे फिदा

उप मुख्यमंत्री बगैर किसी तामझाम के सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिलाओं से बात करते हुए सब्जी की खरीददारी कर रहे थे। सप्ताहिक बाजार में उन्होंने सब्जी बेच रही बुजुर्ग महिला से कुशलक्षेम पूछा।

उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें लाल, पालक, मेथी की भाजी पसंद है। उन्होंने सब्जी बेच रही बुजुर्ग महिला से देशी अमरूद भी खरीदा। तब वहां सब्जी खरीद रहे अन्य लोग उप मुख्यमंत्री की सरलता सहजता और विनम्रता से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके।

उप मुख्‍यमंत्री शर्मा को सब्‍जी बाजार में देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल से डिप्‍टी सीएम शर्मा की फोटो भी खींची। बतादें कि विजय शर्मा अपने सादगी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। डिप्‍टी सीएम शर्मा अपने व्‍यस्‍त समय में से जनता के बीच पहुंचने का तरीका निकाल लेते हैं।

Also Read:- गर्दा उड़ाने आया Oppo का लाजवाब स्मार्टफोन, इसके आगे महंगे डिवाइस की ब्रिकी होगी कम!

Kia Sonet Facelift नए डिजाइन और ADAS फीचर्स के साथ 7.99 लाख में लाए घर, यहाँ देखे खासियत 

Back to top button

Togel Online

Rokokbet

For4d

Rokokbet

Rokokbet

Toto Slot

Rokokbet

Nana4d

Nono4d

Shiowla

Rokokbet

Rokokbet