katniLatestमध्यप्रदेश

पशुओं की प्यास की चिंता, ब्लड डोनर एंड वेलफेयर सोसायटी की स्तुत्य पहल

पशुओं की प्यास की चिंता, ब्लड डोनर एंड वेलफेयर सोसायटी की स्तुत्य पहल

कटनी ब्लड डोनर एंड वेलफेयर सोसायटी के द्वारा प्रत्येक वर्ष की भाँती इस वर्ष भी रविवार 31 मार्च दिन रविवार को गर्मी में #मूक_पशुओ के लिए निःशुल्क सीमेंट की पानी टंकी का वितरण किया गया। संस्था द्वारा लगभग 200 पानी की टंकी का वितरण किया गया।

यह कार्य संस्था के अध्यक्ष  टीनू सचदेवा  एवं समस्त सदस्यों के द्वारा किया जाता है।संस्था के अध्यक्ष समाजसेवी टीनू सचदेवा द्वारा बताया गया कि संस्था पानी टंकी वितरण करने की निःशुल्क सेवा पिछले कई वर्षों से लगातार शहर में कर रही है ।

सीमेंट से बनी 20 लीटर पानी की टंकी प्राप्त कर शहर की जागरूक जनता अपने घर के बाहर, गलियों एवं मोहल्ले में मूक पशुओं के लिए रखती है ।

सोसाइटी टंकी प्प्राप्तकर्ताओं से निवेदन करती है कि आप टंकी को समय समय में साफ़ करते रहिए एवं पानी सिर्फ गर्मी में नही बल्कि 365 दिन भरे। पानी टंकी वितरण में शहर के वरिष्ठ पत्रकार भाइयों ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।

पानी टंकी वितरण के मौके पर सोसाइटी से टीनू सचदेवा, अखिलेश पुरवार, शंकर साधवानी, अमित तीर्थानि, सतीश सोनी , मंजू शर्मा, अंकित बिलैया, गौरव नागवानी, दयाल पोपटानी, कृष्णा सोनी, मनीष साहू , राज सोनी, लव सचदेवा, प्रदीप द्विवेदी, माही तिवारी, अतीश खम्परिया आदि मौजूद रहे। पत्रकार साथियों में विवेक शुक्ला,भवानी तिवारी, रोहित सेन, अंकुश रजक,राहुल उपाध्याय,सचिन तिवारी,तपन निषाद, आदि ने अपनी सेवा प्रदान की ।

Back to top button