Latest

Bsnl 4G Service Start: यूजर्स की बल्ले बल्ले, देश के कोने कोने में मिलेगा 4G नेटवर्क, बड़ी खबर

Bsnl 4G Service Start: यूजर्स की बल्ले बल्ले, देश के कोने कोने में मिलेगा 4G नेटवर्क, बड़ी खबर बीएसएनएल की ओर से अपनी 4G सेवाओं को स्थापित किया जा रहा है अब आपको हर क्षेत्र में बीएसएनएल की 4G सेवाओं का लाभ मिलने वाला है कंपनी की ओर से से लेकर वर्ल्ड वाइड कनेक्शन प्रदान किया गया है। यदि आप अभी बीएसएनएल के ग्राहक है तो यह आर्टिकल अंत तक पड़े

Also read : TVS Apache को घाट-घाट का पानी पिलाने आ गयी किलर look वाली Bajaj Pulsar N160 की धाकड़ बाइक 

हाल ही में बीएसएनएल कंपनी की ओर से एक बड़ी जानकारी सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि कंपनी की ओर से 200 से भी अधिक टावर लगाए जा रहे हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं अन्य टेलीकॉम कंपनियां 5G नेटवर्क कर सिस्टम हो चुकी है लेकिन बीएसएनएल की ओर से अभी तक 3G सेवाएं ही जारी थी।

Bsnl 4G Service Start: यूजर्स की बल्ले बल्ले, देश के कोने कोने में मिलेगा 4G नेटवर्क, बड़ी खबर

लेकिन आप कंपनी द्वारा 6 से अधिक राज्यों में 200 से अधिक बीएसएनएल के टावर लगाए जा रहे हैं जहां पर उत्तर प्रदेश उत्तराखंड और जम्मू कश्मीर में इसकी सेवाएं शुरू कर दी गई है। बीएसएनल का मकसद सभी ग्राहकों को बिना रुकावट के इंटरनेट सुविधा उपलब्ध करवाना है नए नेटवर्क को सुविधा के माध्यम से अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाना है।

READ MORE :http://Innova की बत्ती बुझाने आ गई Mahindra की नई XUV 3XO कार, कम कीमत में मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

आप सभी के फायदे के लिए बीएसएनएल 4G का फैसला लिया गया है और आप घर बैठे अपने आधार कार्ड की सहायता से बीएसएनएल की 4G कार्ड को ऑर्डर कर सकते हैं इसके लिए आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अपलोड करके जानकारी दर्ज करनी है यहां से आपको 7 दिन के अंतर्गत होम डिलीवरी में सिम उपलब्ध कराई जाएगी।

Back to top button