Automobile

2 लाख देकर घर ले आओ Maruti Suzuki Brezza नए अपडेटेड वर्जन और बेहतरीन इंजन 25 किलोमीटर माइलेज के साथ

2 लाख देकर घर ले आओ Maruti Suzuki Brezza नए अपडेटेड वर्जन और बेहतरीन इंजन 25 किलोमीटर माइलेज के साथ मारुति सुजुकी ब्रेज़ा एसयूवी को हाल ही में ऑटो मोटर्स द्वारा लॉन्च किया गया था। इस कार में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं और साथ ही इसे नए अपडेटेड वर्जन के साथ बाजार में पेश किया गया है। आज हम आपके साथ इस कार से जुड़ी कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने जा रहे हैं। हम आपको यह भी बताएंगे कि इसमें आपको क्या कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे।

सुजुकी ब्रेज़ा एसयूवी को नए अपडेटेड फीचर्स के साथ बाजार में पेश किया गया है। जिसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं इसके साथ ही यह कार आपको बेहद कम बजट में मिलने वाली है और इसे नई तकनीक को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

Maruti Suzuki Brezza इंजन

इसमें आपको बेहद दमदार और बेहतरीन इंजन देखने को मिल सकते है। इस कार में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी मिलता है। इसके साथ ही यह इंजन 101 पीएस की पावर और 136 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ आपको पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही इस कार का सीएनजी वेरिएंट भी इसी इंजन वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े : Hero Splendor 2024 नये लुक Sports Edition के साथ मार्केट मे गर्दा मचाने आ रही है धाकड़ फीचर्स और माइलेज के साथ

Maruti Suzuki Brezza कीमत

मारुति सुजुकी ब्रेज़ा एसयूवी की कीमत 8.29 लाख से शुरू होकर 14.14 लाख तक जाती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कार खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े : Tata को मार्केट उड़ने आ गयी Maruti की लक्ज़री SUV,प्रीमियम फीचर्स के साथ ब्रांडेड इंजन , जाने माइलेज और कीमत

Maruti Suzuki Brezza माइलेज

माइलेज की तो यह कार आपको काफी अच्छा माइलेज दे सकती है। फिलहाल माइलेज 20 किमी/लीटर है। अगर सीएनजी की बात करें तो कहा जाता है कि यह प्रति किलोग्राम 25 किलोमीटर तक चलने की क्षमता रखती है। लेकिन अगर आप अपने लिए हाइब्रिड कार खरीदना चाहते हैं तो ऐसी कार खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े : लगाने Oneplus पर ताला आ रहा है Realme का ये शानदार लुक 5G स्मार्टफोन, स्टैंडर्ड कैमरा के साथ दमदार प्रोसेसर

Back to top button