katniLatestमध्यप्रदेश

Breaking पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का आज शाम कटनी आगमन

कटनी। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज शाम कटनी आ रहे हैं । दो दिवसीय प्रवास पर अनूपपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को अमरकंटक से कार के माध्यम से कटनी की ओर प्रस्थान किया। इससे पहले अनूपपुर में शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी भाजपा नेता को जूता पहनाकर उनका संकल्प पूरा करवाया। ​​​

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक से कार द्वारा प्रस्थान कर आज दोपहर में शहडोल पहंचे। शहडोल पार्टी कार्यालय में भाजपा नेताओं से मुलाकात कर सड़क मार्ग से कटनी के लिए प्रस्थान करेंगे। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री सिंह का चुनाव के बाद शहडोल का पहला दौरा है। कटनी में उनके अधिकृत कार्यक्रम की सूचनाप्राप्त हो गई है वह शाम तक कटनी पहुंच सकते हैं यहां से ट्रेन द्वारा भोपाल या सड़क मार्ग से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय प्रवास पर अमरकंटक में हैं। उन्होंने पत्नी साधना सिंह के साथ उद्गम स्थल पर मां नर्मदा का पूजन किया। शिवराज के आने की खबर लगते ही कई महिलाएं उनसे मिलने पहुंचीं। मुलाकात के दौरान वे रोने लगीं। शिवराज भी भावुक दिखे।

बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह दो दिवसीय प्रवास पर अमरकंटक में हैं। शुक्रवार सुबह होलीडे होम में उन्होंने पौधरोपण किया। इसके बाद वे नर्मदा उद्गम स्थल पहुंचे। यहां पत्नी के साथ पूजन किया। इसके बाद मीडिया से बातचीत की। यहां से शंभू धरा की ओर चले गए। शिवराज शनिवार को भी अमरकंटक में ही रहेंगे।

Related Articles

Back to top button