Entertainment

सलमान खान पर चल रहा blackbuck केस जिसमे सलमान खान को मांगनी पड़ेगी माफ़ी ,जाने पूरी खबर

सलमान खान पर चल रहा blackbuck केस जिसमे सलमान खान को मांगनी पड़ेगी माफ़ी ,जाने पूरी खबर आप तो सलमान खान के बारे में जानते ही होंगे यह बॉलीवुड की दुनिया के बेताब बादशाह कहे जाते हैं पर इन पर अभी कई सालों से एक केस चल रहा है जानकारी के लिए आपको बता दे की सलमान खान के बंगले में गोली दागे जाने की खबर सामने आई थी अब इसी बीच, 1998 के सलमान खान हिरण शिकारका यह मामले फिर से बड़ा तूल लेते हुए सामने आया है। जिसमें से सलमान खान उलझे हुए हैं चलिए जानते हैं इस केस के बारे में।

Creta का मार्केट डाउन करने आ गयी लाजवाब फीचर्स वाली Nissan Magnite की suv कार

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सन 1998 के सलमान खान हिरण शिकार किया था जिसका कैसे आज तक उन पर चला आ रहा है बता दे की इस 27 साल पुराने केस को लेकर कहा जा रहा है कि अगर सलमान खान खुद इस मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांगने के लिए तैयार होते हैं, इस केस के बारे में सलमान खान द्वारा कहा जा रहा है कि मैं जल्दी ही माफी मांगूंगा।

सलमान खान पर चल रहा blackbuck केस जिसमे सलमान खान को मांगनी पड़ेगी माफ़ी ,जाने पूरी खबर

इस केस के बारे में आपको बता दे कि इस केस में सलमान खान ने विश्व में समाज से माफी मांगी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि वो सलमान खान की तरफ माफी मांगने को तैयार हैं। लेकिन, अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा ने सोमी अली की इस बात को ठुकरा दिया। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया का कहना है कि सोमी अली ने जब कोई गलती नहीं की है हम आपको बता दें कि यह केस इन पर अब तक चला आ रहा है।

सिर्फ ये लोग कर सकते हैं आवेदन EPFO घर बनाने के लिए जाने डिटेल्स

बिश्नोई समाज एक इंटरव्यू में बोली कि सलमान खान को जल्द ही हमसे माफी मांगनी होगी और उन्होंने कहा कि सलमान खान बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर अपने किए की माफी मांग लेते हैं, तो उन्हें पूरी तरह से माफ कर दिया जाएगा। अब देखना यह है कि सलमान खान बिश्नोई समाज के सामने झुकने को तैयार होते है या नही। इसमें समाज क्या पता उन्हें माफ करेगा या नहीं पर उन्हें उन्होंने माफी मांग ली है।

Back to top button