FEATUREDLatestमध्यप्रदेश

BJP MLA MEETING: भाजपा विधायक दल की बैठक में बोले सीएम यादव, राज्य एवं केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचितों को योजनाओं का लाभ दिलाएं

BJP MLA MEETING:  भाजपा विधायक दल की बैठक में बोले सीएम यादव, राज्य एवं केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचितों को योजनाओं का लाभ दिलाएं । लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले भाजपा अपने संकल्पों को पूरा करने को प्राथमिकता देगी। नवनिर्वाचित विधायकों से कहा गया है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लोकार्पण और भूमिपूजन जैसे कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करें। लोकसभा चुनाव से पहले जनता के बीच बेहतर प्रदर्शन कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जी जान से जुट जाएं।

 

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भागीदारी की तैयारियों पर भी चर्चा

बुधवार देर शाम भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने विधायक दल की बैठक ली। बैठक में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भागीदारी की तैयारियों पर भी चर्चा हुई। विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा का विश्वव्यापी समारोह होना है, इसमें देशभर से लोग जुटेंगे, मध्य प्रदेश से अधिक से अधिक लोगों को अयोध्या में लाने ले जाने की बेहतर व्यवस्था हो, यह सुनिश्चित किया जाए।

विकसित भारत संकल्प यात्रा में एकजुटता से शामिल हों

मुख्यमंत्री डा. यादव ने कहा कि प्रदेश में विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरू हो गई है। यात्रा में विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र में एकजुटता के साथ शामिल हों। विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम मिले हैं, अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटना है। इस चुनाव में हारना-जीतना तो हो गया है, लेकिन अब सकारात्मक सोच के साथ काम करें।

विकसित भारत संकल्प यात्रा में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें और राज्य एवं केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचितों को योजनाओं का लाभ दिलाएं। हितानंद ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा विधानसभा क्षेत्र में विधिवत होनी चाहिए। नेता मौजूद रहते हैं तब तक अधिकारी भी सक्रिय रहते हैं, नहीं तो वे भी रुचि नहीं लेते हैं। ऐसे में यह सुनिश्चित करें कि यात्रा विधिवत संपन्न हो।

Back to top button