Latest

BJP List Loksabha Chunav : पवन सिंह को नहीं मिल रहा यहां से टिकट, केंद्रीय मंत्री का एलान- लोकसभा चुनाव में आरा से मैं उतरूंगा

BJP List Loksabha Chunav : पवन सिंह को नहीं मिल रहा यहां से टिकट, केंद्रीय मंत्री का एलान- लोकसभा चुनाव में आरा से मैं उतरूंगा

BJP List Loksabha Chunav : पवन सिंह को नहीं मिल रहा यहां से टिकट, केंद्रीय मंत्री का एलान- लोकसभा चुनाव में आरा से मैं उतरूंगा।  आरा लोकसभा सीट को लेकर संशय अब समाप्त हो गई है। केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने कहा कि मैं आरा से ही चुनाव लडूंगा। आरा लोकसभा सीट से भाजपा नेता और भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा का बाजार काफी गर्म था। इसी बीच आरके सिंह के आरा से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद पवन सिंह के दावेदारी को लगभग समाप्त कर दिया है।

आर के सिंह आज अपने संसदीय क्षेत्र आरा पहुंचे, जहां उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में 137 विकास योजनाओं का उद्घाटन किया। आरके सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह आरा से ही चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

सीट शेयरिंग पर दिया जवाब
आरके सिंह को टिकट मिलने को लेकर ढेर सारे सवाल उठाये जा रहे थे लेकिन उन्होंने सारे कयासों को गलत कर दिया। आरके सिंह ने कहा कि वह वहीं से चुनाव लड़ेंगे, जहां से वह सांसद हैं। एनडीए में सीट बटवारे के विवाद को ले कर केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि एनडीए में कुछ गड़बड़ नहीं है और दो-तीन दिन में सीट बंटवारा हो जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि वह आरा से ही चुनाव लड़ेंगे। पत्रकारों ने जब चिराग पासवान की नाराजगी को लेकर सवाल पूछा तो आरके सिंह ने कहा कि वह भी जल्द ही मान जाएंगे। सीट शेयरिंग भी जल्द ही फाइनल हो जायेगी।

भाजपा ने भोजपुरी गायक पवन सिंह को बनाया था आसनसोल लोकसभा का उम्मीदवार

भाजपा की पहली सूची में आसनसोल लोकसभा से भोजपुरी गायक पवन सिंह को उम्मीदवार बनाया गया था जिसके बाद पवन सिंह ने टिकट वापस कर चर्चा का बाजार गर्म दिया था।. पवन सिंह की तरफ से आरा लोकसभा सीट पर दावेदारी की जा रही थी, जिसकी वजह से यहां लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएँ होने लगी थी लेकिन आज शनिवार को आरा के सासंद आरके सिंह ने भोजपुर लोकसभा से लड़ने का बात कर सारी अटकलों पर विराम लगा दिया।.

Back to top button