Latest

संतकंवरराम वार्ड में 19 लाख की लागत से सीसी रोड/नाली निर्माण के भूमिपूजन

संतकंवरराम वार्ड में 19 लाख की लागत से सीसी रोड/नाली निर्माण के भूमिपूजन में माधवनगर वासियों ने महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी का किया जोरदार अभिनंदन

कटनी। नगर पालिक निगम महापौर प्रीति संजीव सूरी ने आज 14 मार्च को संतकंवरराम वार्ड क्रमांक 42 में 19 लाख की लागत से सीसी रोड/नाली निर्माण का भूमि पूजन स्थानीय पार्षद गोविंद चावला, पूर्व जिलाध्यक्ष चमन लाल आनंद, पार्षद सीमा श्रीवास्तव, ईश्वर बहरानी, बागीश आनंद, पीताम्बर टोपनानी पूर्व पार्षद राजू माखीजा की गरिमामयी उपस्थिति में बडे हर्षोल्लास के साथ किया।

माधवनगर का समुचित विकास भी करेगें,माधवनगर वासियों भाईयों के साथ अन्याय नहीं होने देगे-महापौर

 

महापौर  प्रीति संजीव सूरी द्वारा भूमि पूजन भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व जिलाध्यक्ष चमनलाल आनंद से कराया।।संत कंवरराम वार्ड में महापौर श्रीमति सूरी के सफल कार्यकाल की सराहना करते हुये उत्साहित वार्ड वासियों ने महापौर का पुष्प गुच्छों से जोरदार हार्दिक अभिनंदन किया । तथा महापौर जिंदाबाद के नारे लगाये। इस मौके पर महापौर ने वार्ड वासियों से कहा कि माधवनगर वासियों के लिये भाजपा की सरकार में निगम द्बारा विकास और बुनियादी सुविधाओं के लिये कोई कमी नहीं होने दी जायेगी साथ ही माधवनगर वासियों के प्रति अन्याय पूर्ण कार्यवाही और दबाव पूर्ण नीतियों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

उन्होंने आश्वस्त किया कि नियमानुसार अपने कार्यो को संपादित करे किसी भी प्रकार की समस्या के लिये वे उनके साथ सहभागी रहेगी।उन्होंने कहा कि माधवनगर धर्म प्रिय और व्यापारियों का उपनगरीय क्षेत्र है यहाँ सडक नाली पेयजल आदि की सुविधाओं में निगम द्बारा हरसंभव कार्य किये जायेगे।

इस अवसर पर उपयंत्री पवन श्रीवास्तव, गुल्लू खम्परिया, शंकर साधवानी, मनोहर हंसराजानी, नरेश साधवानी, सुनील तरलेजा, देवीदास थावानी, शेरू पृथ्यानी, मोहन मंगलानी, अमृत सेवलानी, हरदासमल सेवलानी, रमेश मोहनानी, उपस्थित रहे।

Back to top button