Latestमध्यप्रदेश

खूबसूरत महिलाओं को रसूखदार व रिटायर्ड कर्मचारियों के घरों में भेजा जाता था

खूबसूरत महिलाओं को रसूखदार व रिटायर्ड कर्मचारियों के घरों में भेजा जाता था

Honey Trap Case छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में कुछ महीने पहले हनीट्रैप का मामला सामने आया था। सिटी कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर प्रकरण की जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है, जिसमें यह तथ्य सामने आया कि प्रकरण का सरगना फरार आरोपित के साथ महान, मोंटी उर्फ प्रत्यूष, दुर्गा एवं अन्य आरोपितों द्वारा खूबसूरत महिलाओं को रसूखदार व रिटायर्ड कर्मचारियों के घरों में भेजा जाता था।

हनीट्रैप मामले में एक फरार आरोपित महिला को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला का नाम पुष्पमाला 27 वर्ष निवासी शिव मंदिर बलौदाबाजार है। बता दें, इससे पहले पुलिस ने तीन युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया था।

यह गिरोह लोगों को हनीट्रैप में फंसाते थे। फिर उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूला करते थे। अभी भी इस गिरोह के मास्टरमाइंड सहित कई फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा हर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

लोगों को फंसाते के बाद उनकी अश्‍लील फोटो या वीडियो खींचकर उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम उगाही की जाती थी। इस प्रकरण में पूर्व में कुल चार आरोपितों महान, दुर्गा, मोंटी उर्फ प्रत्यूष एवं रवीना को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनसे पूछताछ पर बलौदाबाजार शहर में भयादोहन कर लाखों रुपए की वसूली करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ था।

Back to top button