Latest

जानलेवा हमले के मास्टर माइंड को संरक्षण देने का आरोप बैग कारोबारी ने सीएम, गृह सचिव, डीजीपी व आईजी को भेजी शिकायत

कटनी। शहर से कारोबार बढ़ा कर रोज की तरह घर वापस लौट रहे बैग कारोबारी पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी घटना के एक वर्ष बीतने के बाद भी इस जानलेवा हमले के मास्टर माइंड दो आरोपी पुलिस की पहुंच पकड़ से बाहर हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण फरियादी ने अब पुलिस पर ही आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं। फरियादी का कहना है कि मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की वजह से उसकी जान को खतरा है।

इस संबंध में फरियादी ने मुख्यमंत्री, गृह सचिव, डीजीपी और आईजी को शिकायत भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी व आरोपियों को संरक्षण देने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत की प्रति यशभारत डॉट काम को उपलब्ध कराते हुए माधवनगर थाना अंतर्गत समदडिय़ा कालोनी निवासी बैग कारोबारी संजय पिता राजकुमार पोहानी ने बताया कि उस पर लगभग एक वर्ष पूर्व दुकान से घर लौटते समय बरगवां के समीप चाकू से जानलेवा हमला हुआ था।

घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और उस पर हमला करने वालों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन उस पर जानलेवा हमला कराने की सुपाड़ी देने वाले पुलिस की पहुंच पकड़ से बाहर हैं। संजय पोहानी का आरोप है कि दोनों आरोपियों को पुलिस का ही संरक्षण है।

जिसके कारण उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है और आरोपी खुलेआम घुमते हुए उस पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। फरियादी का यह भी आरोप है कि उसके द्धारा इस संबंध में कई बार सीएम हेल्पलाइन से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। फरियादी ने माधवनगर के पूर्व व वर्तमान थाना प्रभारी, रंगनाथ नगर थाना प्रभारी सहित एक उपनिरीक्षक पर आरोपियोंं को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

फरियादी संजय पोहानी का कहना है कि यदि पुलिस शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी व आरोपियों को संरक्षण देने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई नहीं करती तो वो पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री के पास जाएगा और इसके अलावा न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएगा।

Back to top button