Tech

बाजार में लांच होते ही इस फोन ने की Oppo और Vivo की बोलती बंद , फ़ास्ट चार्जिंग के साथ कीमत भी इतनी कम

बाजार में लांच होते ही इस फोन ने की Oppo और Vivo की बोलती बंद , फ़ास्ट चार्जिंग के साथ कीमत भी इतनी कम  जैसे की आपको पता ही होंगे आए दिन हमारे देश में नयी नयी टेक्नोलॉजी आ रही है जिसके चलते आपको बता दे की बहुत सरे लोग इन टेक्नोलॉजी का उपयोग कर के अपनी कम्पनी को आगे बढ़ा रहे है ,कंपनी रियलमी एक के बाद एक नए डिवाइसेज पेश कर रही है, जो कि बजट सेगमेंट में भी बेस्ट है. आइये इस फोन के बारे में और जानकारी को प्राप्त करते है.

बाजार में लांच होते ही इस फोन ने की Oppo और Vivo की बोलती बंद , फ़ास्ट चार्जिंग के साथ कीमत भी इतनी कम

आखिर क्यों किया जा रहा इस फोन को इतना पसंद

अब आपको पता ही होंगे की अगर हम कोई भी मोबाईल फोन लेना चाहते है तो सबसे पहले उसकी कीमतों के बारे में jarur jan lete है है कीमतों को देखकर ही ही हम कर है की  फोन लेना है Realme 12X 5G को कंपनी तीन रैम और स्टोरेज ऑप्शंस में लेकर आई है. पहले 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11 हजार 999 रुपये रखी गई है. दूसरा वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट 13 हजार 499 रुपये में मिल रहा है तो वहीं 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14 हजार 999 रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़े:  बजट का बादशाह बनकर आया Samsung का 5G स्मार्टफोन, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ रोला ज़माने वाले फीचर्स

Realme 12X 5G फोन के स्पैशल फीचर्स

हर कोई फोन में अपने नए कोई न कोई फीचर्स होते है तो आपको बता दे की इस फोन में भी कुछ नए और आधुनिक फीचर्स होते है फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.72 इंच की एलसीडी फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन वाली स्क्रीन मिलने वाली है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. फोन की पीक ब्राइटनेस 950 निट्स है तो वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट का यूज किया गया है. फोटोग्राफी के लिए 50MP का मेन कैमरा सेटअप, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा, 5000mAh बैटरी, 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जो की ग्राहकों को बहुत ही पसंद आएगे .

बाजार में लांच होते ही इस फोन ने की Oppo और Vivo की बोलती बंद , फ़ास्ट चार्जिंग के साथ कीमत भी इतनी कम

12 हजार रुपये के अंदर ही मिल जाएगा यह फोन

हल ही में लांच हुए इस शानदार फोन में एक दिन में ही बाजार को हिला के रख दिया है और आपको बता दे की इस फोन ने हाल ही में अपने आधिकारिक एक्स हैंडल के जरिए इस फोन की लॉन्च डेट का ऐलान किया था, जिसके बाद 2 अप्रैल को इसे लॉन्च किया गया. इस फोन को कंपनी ने एंट्री लेवल 5जी फोन बताया है. कंपनी ने खुलासा किया है कि यह इंडिया का ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जो 12 हजार रुपये के अंदर 45W की फास्ट चार्जिंग और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा. जो की ग्राहकों को बहुत ही पसंद आएगा.

यह भी पढ़े:  Hyundai Creta का नया लूक देख कर Wagonar को भूल जाओगे जानिए इसकी कीमत

 

 

Back to top button