गाड़ी से नेमप्लेट हटा रहे अधिकारी को भाजपा नेता ने जड़ा मुक्का, वीडियो वायरल

Advertisements

रांची। झारखंड में भाजपा के एक नेता द्वारा सरकारी अधिकारी को थप्पड़ मारने व गाली-गलौज करने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उक्त भाजपा नेता का नाम राजधनी यादव बताया गया है जो लातेहार जिले से आते हैं।

दरअसल मामला यह है कि मंगलवार को सरकारी आदेश के तहत जिला परिवहन अधिकारी (डीटीओ) एफ. बारला लातेहार के एसपी ऑफिस के पास खड़ी भाजपा नेता राजधनी यादव के निजी वाहन से नेमप्लेट हटाने पहुंचे थे। उनके साथ डीटीओ के अन्य कर्मचारी भी थे जो भाजपा नेता राजधनी यादव की गाड़ी से नेमप्लेट हटा रहे थे।

इसे भी पढ़ें-  MP High Court: हाईकोर्ट ने मांगा निजी अस्पतालों में कोरोना के इलाज के रेट का ब्यौरा

वीडियो में साफ दिख रहा है कि राजधनी यादव वहां दौड़ते हुए आते हैं और डीटीओ के चेहरे पर मुक्का मार दिया। उसके बाद उसे गालियां देते हुए मारने लगे। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि राजधनी यादव डीटीओ से कह रहे हैं कि किसके आदेश से नेमप्लेट हवा रहे हो। इतना ही नहीं, वे उससे पूछते हैं कि तुमने नोटिस दिया था क्या?

इस पर डीटीओ कहते हैं कि अखबार में निकलवाया था। इस पर भाजपा नेता उन्हें गालियां देने लगते हैं। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने डीटीओ को सड़क पर धक्का दे दिया। इस हाथापाई में डीटीओ बारला चोटिल हो गए।

इसे भी पढ़ें-  अब मास्क उतारने की हो रही तैयारी, 28 जून के बाद इटली में नहीं होगा अनिवार्य

घटना के बाद अधिकारियों ने भाजपा नेता राजधनी यादव के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले परिवहन कार्यालय के कर्मचारियों ने धमकी दी थी कि यदि राजधनी यादव की गिरफ्तारी नहीं होती तो वे कलमबंद हड़ताल पर चले जाएंगे।

Advertisements