विजयराघवगढ़ की विकास दिलाने वाली ग्रामीण सड़कों का हुआ भूमिपूजन, विजयराघवगढ़ का हर क्षेत्र विकास की ओर आगे आग्रसर संजय पाठक

Advertisements
कटनी । विजयराघवगढ़ में विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यों का भूमिपूजन किया इसमें बहनगवां से कुंदरेही ,बकेली से सिघनपुरा सिनगौड़ी पहुंच मार्ग, खिरवा न 1 से चहला टोला मार्ग,खिरवा न 1 में सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया । अपने उद्बोधन में विधायक संजय पाठक ने कहा कि विजयराघवगढ़ की जनता ने मुझे निरंतर अपना स्नेह प्रेम,आशीर्वाद और समर्थन दिया है।
विजयराघवगढ़ की विकास दिलाने वाली ग्रामीण सड़कों का हुआ भूमिपूजन, विजयराघवगढ़ का हर क्षेत्र विकास की ओर आगे आग्रसर संजय पाठक
इसी का नतीजा है कि आज हम विधानसभा क्षेत्र को विकास की दिशा में सर्वोच्च स्थान पर पहुंचाने में पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रहे हैं विजयराघवगढ़ चहुंमुखी विकास का जो अपना लक्ष्य है उसे हासिल करने की दिशा में हम तीव्र गति से आगे बढ़ रहे हैं। सड़क ,बिजली,पानी, स्वास्थ्य,शिक्षा की व्यवस्था कराने का प्रमुख काम विधायक का है ।
जो काम आपने कार्यकाल मैंने किया है । विधायक का दायित्व है विधानसभा की जनता के लिए शिक्षा की व्यवस्था करना है इसके लिए माननीय मुख्यमंत्री जी से बोल कर विजयराघवगढ़ ,बरही में कालेज की सुव्यवस्थित किया गया है, मैने एक विचार बनाया है की विधानसभा की तीनों नगर पंचायत में मेरी ओर से शमशान में लकड़ी फ्री मिलेगी।
जो बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए इंदौर भोपाल, नागपुर दिल्ली जाना चाहते है तो मेरे को खुशी होगी मैंने ऐसे बच्चो का पूर्व में हर तरह का सहयोग किया है और आगे भी ये उच्च शिक्षा के लिए इंतजाम करूंगा, इसी वर्ष बरही में मेडिकल कैंप लगाकर 68 हजार लोगों का इलाज कराया है अब मेरा विचार सिर्फ नारी शक्ति यानी महिलाओं के लिए स्वास्थ्य सुविधा दिलाने वाला महिलाओं और बच्चों को हर तरह की बीमारियों के इलाज शीघ्र फ्री मेडिकल कैंप लगने वाला है जिसमें क्षेत्र की गरीब महिला शक्ति को देश के बड़े बड़े डॉक्टरों के माध्यम से बीमारी का इलाज प्राप्त होगा।उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी युवाओं से आव्हान करता हूं आप सब स्वरोजगार से जुड़े,क्षेत्र में ऐसे बहुत से युवा है जिन्होंने अपना अपना  छोटा छोटा प्लांट लगाकर स्वरोजगार से व्यापार स्थापित किया है आज वें युवा रोजगार मांगने वाले नही दूसरों को रोजगार देने वाले है ।
आज विजयराघवगढ़ का हर क्षेत्र विकास की ओर आगे आग्रसर है। सड़क बिजली पानी से लेकर शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार से लेकर जनता की हर आवश्यकता पूरी करने के लिए हमारी भाजपा सरकार लगातार समर्पित है। प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय शिवराज सिंह चौहान जी एवं हमारे सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में हम अपने सभी विकास के लक्ष्यों को पूरा करेंगे ।
आज जिन सड़कों , सामुदायिक भवन का हम भूमिपूजन कर रहें है उनके निर्माण से जनता को सुविधाएं प्राप्त होगी ये काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही हो सकती है। कुछ साल पहले पंद्रह महीने की कांग्रेस सरकार गलती से आई थी । तब सिर्फ झूठ और झूठे वादे के अलावा जनता को कुछ नहीं मिला ।
इस दौरान श्री पाठक ने ग्राम बकेली में नदी के किनारे घाट निर्माण,नदी में आवागमन के लिए नाव के लिए पैसा , खेरदाई की मढिया में रंगमंच निर्माण ,ग्राम कुंदरेही देवी मढिया के मैदान की तार फैंसिंग, रंगमंच की स्वीकृति, कृषि के लिए एक ट्रांसफार्मर को विधायक निधि से तत्काल स्वीकृति दी। इस मौके पर जनपद अध्यक्ष श्रीमती सुधा कोल, उपाध्यक्ष उदयराज सिंह, प्रमोद सोनी,मनीष देव मिश्रा, जयवंत सिंह चौहान,ओमप्राश तिवारी , लेवलेश सिंह, नीलेंद्र सिंह, दशरथ कोल, मंतू निगम, दुर्गा चौधरी, सुनीता गुप्ता , कोडूलाल चौधरी, अभय पांडे, आनंद तिवारी सहित कई गणमान्य अतिथिगण मौजूद रहे।
Advertisements