Efforts of MLA Sanjay Pathak: विधायक संजय पाठक के प्रयास से विजयराघवगढ़ विधानसभा में 9 सड़कों के निर्माण की मिली सौगात

Advertisements

 Efforts of MLA Sanjay Pathak: विधायक संजय पाठक के प्रयास से विजयराघवगढ़ विधानसभा में 9 सड़कों के निर्माण की मिली सौगात विजयराघवगढ़ विधानसभा में 9 सड़के के निर्माण को सौगात मिली है। MLA संजय पाठक के विशेष प्रयासों से अनुपूरक बजट में यह स्वीकृति मिली। विजयराघवगढ़ में और तेज होगी विकास की रफ्तार, लोगों को आवागमन में सहूलियते मिलेगी।

मध्यप्रदेश विधानसभा में मंगलवार को प्रदेश के वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा ने द्वितीय अनुपूरक बजट विधानसभा में प्रस्तुत किया है जिसमें विजयराघवगढ़ विधानसभा की करोड़ों की लागत से बनने वाली नौ सड़कों के कार्य की स्वीकृति मिली है ।

विजयराघवगढ़ क्षेत्र के विधायक संजय पाठक अपने क्षेत्र के जनहितेषी विकास कार्यों के लिये सदैय प्रयत्नशील रहते हैं। अपने लगातार चारों कार्यकाल में उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का नया रिकार्ड कायम कर दिया है। विकास कार्यों की ताजा कड़ी में श्री पाठक ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से क्षेत्र विकास को ध्यान रखते हुए सड़कों के निर्माण को स्वीकृति प्रदान करने का अनुरोध किया था इससे पूर्व भी इस वित्तीय बजट में कई सड़कों एवं कार्यो की स्वीकृति कराई थी अब अनुपूरक बजट में उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में 9 अति महत्वपूर्ण सड़कों के नवीन निर्माण एवं मार्ग सुदृढीकरण कार्य की स्वीकृत करवाई है।

इन सड़कों को मिली निर्माण एवं मार्ग सुदृढीकरण स्वीकृति

  1. अमुवारी से बनिगवां पहुंच मार्ग 3.13 करोड़
  2. हैरया ध्वैया से श्रमनगर पहुंच मार्ग 2.5 करोड़
  3. खितौली से नया गांव मिडरा पहुंच मार्ग 2.5 करोड़
  4. वि.गढ़ बरही रोड से बिलहा मोड़ से बनगवां 3.13 करोड़
  5. देवरी मझंगवां से गुड़ गुडौहा कैमोर पहुंच मार्ग 4.38 करोड़
  6. बरही से ताला मानपुर पहुंच मार्ग सुदृढीकरण 12.00 करोड़
  7. बरही डोली रोड का सुदृढीकरण 2.25 करोड़
  8. विजयराघवगढ़ कैमोर मार्ग का सुदृढीकरण 1.35 करोड़
  9. दरौडी हथेड़ा पहुंच मार्ग 1.35 करोड़

अनुपूरक बजट में इन सड़कों के निर्माण एवं मार्ग सुदृढीकरण को मंजूरी मिलने की खबर आने से विधानसभा क्षेत्र के समस्त क्षेत्रवासियों ने अत्यन्त हर्ष के साथ इस नई सौगात के लिये माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ,वित्तमंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री जगदीश देवड़ा, सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ,विधायक श्री संजय सत्येन्द्र पाठक के प्रति आभार व्यक्त किया है ।

Advertisements