Katni News: विजय संकल्प को साकार करते शहर में विकास की ज्योति को दें आशीर्वाद: निर्मला पाठक

Advertisements

हमारे पास उपलब्धियों की अनवरत श्रंखला, हर वार्ड में लहराएगा विजय परचम: रामरतन पायल

भाजपा की लोकप्रिय महापौर प्रत्याशी श्रीमती ज्योति दीक्षित के चुनाव कार्यालय का भव्य शुभारम्भ पूर्व महापौर श्रीमती निर्मला पाठक (मम्मी जी) तथा मीसाबंदी वरिष्ठ नेता श्री लोटन प्रसाद स्वर्णकार के करकमलों से हुआ

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी श्रीमती ज्योति दीक्षित* के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ आज पूर्व महापौर श्रीमती निर्मला पाठक (मम्मीजी) तथा मीसाबंदी वरिष्ठ नेता श्री लोटन प्रसाद स्वर्णकार के शुभ करकमलों सनातन विधि से मंत्रोच्चार के बीच कन्या पूजन कलश पूजन एवं श्रीफल समर्पित कर किया गया।

चुनाव कार्यालय का विधिवत शुभारंभ हजारों कार्यकर्ताओं की उत्साह पूर्ण उपस्थिति के बीच हुआ।इस अवसर पर अपने आशीर्वचन में पूर्व महापौर  श्रीमती निर्मला पाठकजी ने कहा कि मेरी सभी प्रत्याशियों तथा महापौर बेटी ज्योति को विजय का आशीर्वाद है। आज हम ज्योति के कार्यालय का शुभारंभ कर रहे हैं ठीक इसी तरह हम सभी वार्डों में भाजपा के विजयी पार्षद के कार्यालय का भी शुभारंभ करेंगे सभी को जीत की अग्रिम बधाई। उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के पहले तक हमारे मतभेद हो सकते हैं लेकिन टिकट मिलने के बाद हम सभी का प्रत्याशी कमल का फूल है।

चुनाव कार्यालय के भव्य शुभारंभ के अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री रामरतन पायल,खादी ग्रामोद्योग निगम के अध्यक्ष श्री जितेंद्र लटोरिया,विधायक गण श्री संजय सत्येन्द्र पाठक, श्री संदीप जायसवाल आदि ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये विजय का संकल्प दिलाया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने कहा कि हमारी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी की सरकार देश मे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व तथा प्रदेश संगठन के साथ हमारे जिले में सक्रिय ऊर्जावान सांसद श्री वीडी शर्मा जी के नेतृत्व में कार्यकर्ता महापौर श्रीमती ज्योति दीक्षित तथा सभी 45 वार्डों में विजय का शंखनाद करने के लिए आतुर है। हम सभी कार्यकर्ताओं के पास अपनी सरकार अपने विधायक तथा पूर्व परिषद और महापौर के विकास कार्यों की उपलब्धि की लम्बी श्रंखला है।

सम्बोधन में विधायक श्री संजय पाठक ने कहा कि देश की सरकार हो या प्रदेश की गांव गरीब आमजन के लिए हर स्तर पर लाभ दिलाने के संकल्प के साथ काम कर रही है। संबल योजना, आयुष्मान कार्ड, हर गरीब को मुफ्त राशन हर घर मे गैस, बिजली, गरीब को प्रधानमंत्री का आवास मतलब रहने खाने स्वास्थ्य शिक्षा सबकुछ किसी ने दिया तो वो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने और देश प्रदेश की विकास की गति को कटनी में प्रभावी बनाने हर वार्ड में भाजपा का पार्षद तथा शहर में ज्योति के रूप में महापौर जरूरी है।

विधायक श्री संदीप जायसवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह ही इस बात का प्रमाण है कि महापौर तथा सभी 45 वार्डों में विजय संकल्प साकार होगा। उन्होंने सभी पार्षद प्रत्याशियों से आव्हान किया कि वह जनता को सरकार तथा शहर दोनों की विकास की उपलब्धि को बताएं। कोई ऐसा घर नहीं जहां हमारी सरकार की योजनाओं का लाभ न हो कोई ऐसा क्षेत्र नहीं जहां विकास न हुआ हो। पूरी ऊर्जा एवं उत्साह से चुनाव में विजय हासिल होगी।

हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति के बीच कटनी नगर निगम चुनाव के प्रभारी पूर्व संगठन मंत्री श्री जितेंद्र लटोरिया जी ने कहा कि आज हम सभी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण दिन है। हम सभी अपने मार्गदर्शक डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मना रहे हैं। डॉ मुखर्जी की सभी कल्पनाओं को देश प्रदेश की सरकार साकार करने में जुटी है। हमारी डॉ श्यामाप्रसाद जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी जब हम एक कार्यकर्ता के रूप में उनके विचारों को आत्मसात करने वाली हमारी पार्टी के विजय संकल्प अभियान में जुटेंगे। उपस्थित भाजपाजनों को सम्बोधित करते महापौर प्रत्याशी श्रीमती ज्योति दीक्षित ने कहा कि एक महिला तथा विगत 10 वर्षों से पार्षद के रूप में मुझे नगर की आवश्यकता, वार्डों की जरूरत आदि की भली भांति जानकारी है मेरा अनुभव ही मेरी ताकत बनेगा तथा मेरी पार्टी मेरे प्रदेश अध्यक्ष ने मुझ पर जो विश्वास जताया उस पर सदैव खरा उतरने का संकल्प रहेगा।

चुनाव कार्यालय शुभारंभ अवसर पर मंचासीन जिला अध्यक्ष श्री रामरतन पायल, खादी ग्रामोद्योग के अध्यक्ष श्री जितेंद्र लटोरिया, विधायक श्री संजय सत्येन्द्र पाठक, श्री संदीप जायसवाल, वरिष्ठ नेता श्री रामचन्द्र तिवारी, श्री चमनलाल आनंद, प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्री पीतांबर तोपनानी,पूर्व विधायक अलका जैन, पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव, पूर्व महापौर आशा कोहली चुनाव संचालक श्री प्रवीण बजाज पप्पू भैया, श्री कामेंद्र सिंह ठाकुर, श्रीमती ममता पटैल मंचासीन थे। संचालन जिला उपाध्यक्ष श्री सुनील उपाध्याय, तथा आभार प्रदर्शन श्री चेतन हिंदूजा ने किया। सभी 45 वार्ड के प्रत्याशी वार्डों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित थे।

 

Advertisements