Katni Badwara Crime News: कलयुगी पुत्र ने घोंटा मां का गला, बड़वारा के कांटी गांव में सनसनी खेज वारदात

Advertisements

Katni Badwara Crime News कटनी(यशभारत)। बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम कांटी में एक वृद्ध महिला की गला घोंटकर की गई नृशंस हत्या के मामले का पुलिस ने २४ घंटे के अंदर पर्दाफाश करते हुए उसके कलयुगी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि पुत्र एक शादीशुदा व बाल बच्चों वाली महिला से प्रेमविवाह करना चाहता था लेकिन इसके लिए माता-पिता तैयार नहीं थे। इसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से माता-पिता व पुत्र के बीच विवाद होता रहता था। घटना वाली रात जब पिता काम पर गया था तो मां व बेटे में इसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद बढ़ा तो पुत्र ने मां की गला घोंटकर हत्या कर दी।

चंद घंटों में पुलिस ने सुलझाई वारदात, आरोपी पुत्र गिरफ्तार

गौरतलब है कि ग्राम कांटी निवासी ६५ वर्षीय प्रेमलाल बर्मन पेट्रोल पंप में काम करता है। वह मंगलवार की रात काम पर गया लेकिन बुधवार की सुबह जब काम से वापस घर लौटा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि उसकी ६० वर्षीय वृद्ध पत्नी गीता बाई पलंग पर मृत अवस्था में पड़ी थी तथा उसके गले में गला घोंटने के निशान थे। घटना जानकारी लगते ही उपपुलिस अधीक्षक मुख्यालय शालिनी परस्ते, बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना करने के बाद शव को पीएम के लिए बड़वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया।

जहां शवपरीक्षण के बाद शव अंतिम संस्कार हेतु पुलिस को सौंप दिया गया। मामले में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का मामला धारा ३०२ के तहत दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। जिसमें पुलिस को चंद घंटों में ही सफलता मिल गई। पुलिस ने पिता व मोहल्ले पड़ोस के लोगों से पूछताछ करने के बाद संदेह के आधा पर पुत्र रोशन बर्मन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। जिसके बाद मां की हत्या के आरोप में कलयुगि पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

शादीशुदा महिला से प्रेमविवाह करना चाहता था आरोपी पुत्र

एक जानकारी में बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि आरोपी पुत्र रोशन बर्मन क्षेत्र की ही एक शादीशुदा व बाल बच्चे वाली महिला से प्रेमविवाह करना चाहता था लेकिन उसका पिता प्रेमलाल बर्मन व वृद्ध मां गीता बाई बर्मन इस प्रेमविवाह के खिलाफ थे। पुलिस के मुताबिक रोशन बर्मन नशेड़ी प्रवृत्ति था। जिसके कारण नशे में धुत्त होने के बाद आए दिन इस बात को लेकर उसका विवाद कभी मां तो कभी पिता से होता रहता था। घटना वाली रात भी वह शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा तो पिता की गैरमौजूदगी में उसका मां से विवाद हुआ। जिसके बाद उसने पलंग पर सो रही वृद्ध मां की गला घोंटकर हत्या कर दी।

Advertisements