Extra Marital Affairs: कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी की पत्नी ने पति से संबंध रखने पर एक महिला से की मारपीट

Advertisements

Extra Marital Affairs पूर्व केंद्रीय मंत्री और दो बार गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष रहे भरत सिंह सोलंकी गुजरात के आणंद में अपने बंगले में एक अन्य महिला के साथ समय बिताते हुए कैमरे में कैद हो गए। कांग्रेस नेता को उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

Extra Marital Affairs रेशमा पटेल ने बनवाया वीडियो

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने बनवाया है। भरत सिंह सोलंकी पर रेशमा पटेल ने आरोप लगाया है कि वो अन्य महिला के साथ रिश्ते रखते हैं। इसे लेकर दोनों के बीच कानूनी लड़ाई भी चल रही है।

रेशमा पटेल को खबर मिली थी कि उनके पति महिला के साथ कमरे में बंद हैं। इस बीच रेशमा पटेल कुछ लोगों को साथ लेकर वहां पहुंची और होटल के कमरे में घुस गई। जिसके बाद उन्होंने लड़की को पकड़ लिया और बेरहमी से उसके बाल पकड़ कर कमरे में चारों ओर घुमाने लगी। उन्होंने महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो भी बनवा लिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेशमा महिला को कह रही है कि ‘तुम मेरे पति के साथ बैठी हो… मैं तुम्हें नहीं छोडूंगी…’ और ‘इसका एक वीडियो लो’ और ‘अपना चेहरा दिखाओ’ जैसी अन्य टिप्पणियां वीडियो में सुनी जा सकती हैं। रेशमा पटेल के साथ गए लोग महिला का वीडियो बनाते हैं। महिला किसी तरह से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है, इतने में रेशमा महिला के करीब जाकर उसे एक थप्पड़ जड़ देती हैं। दूसरी ओर, भरत सिंह सोलंकी इसे रोकते नजर आते हैं।

Extra Marital Affairs पुराना है विवाद

इस घटना के संबंध में अब तक न तो भरत सिंह सोलंकी और न ही गुजरात कांग्रेस की ओर से कोई बयान जारी किया गया है। बता दें कि भरत सिंह सोलंकी और उनकी पत्नी रेशमा पटेल के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। रेशमा पटेल और भरत सिंह सोलंकी ने पहले एक-दूसरे को सार्वजनिक नोटिस जारी किए थे। रेशमा पटेल ने आरोप लगाया था कि उन्हें प्रताड़ित किया गया और घर से निकाल दिया गया। भरत सिंह सोलंकी पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने और अपनी राजनीतिक स्थिति का दुरुपयोग करके उन्हें तलाक के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया गया था। रेशमा का कहना था कि वह भरत सिंह को तलाक नहीं देंगी। उन्होंने पति के खिलाफ बोरसद कोर्ट में एक याचिका भी दाखिल की थी।

भरत सिंह सोलंकी पूर्व मुख्यमंत्री माधव सिंह सोलंकी के बेटे हैं। रेशमा और भरत सिंह की कानूनी लड़ाई को लेकर दोनों ने एक दूसरे को अखबार के जरिए कई बार नोटिस भेजा है।

 

Extra Marital Affairs सोलंकी ने राजनीति से अस्थाई रूप से ब्रेक लिया

इस बीच सोलंकी ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह कुछ महीनों के लिए सक्रिय राजनीति से अवकाश ले रहे हैं। सोलंकी की यह घोषणा उनके वैवाहिक संबंध में आई दिक्कतों और इससे संबंधित एक वीडियो के कुछ दिन पहले वायरल होने के बीच आई है। उन्होंने कहा कि कुछ महीनों के लिए राजनीति से दूर रहने और इस अवधि के दौरान दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों और अन्य पिछड़े समुदायों के लोगों से मिलने पर ध्यान केंद्रित करने का उनका निर्णय स्वैच्छिक है।

Advertisements