Kashmir Target Killing: बैंक में भीड़ नहीं थी, आतंकी सीधे घुसा और हिंदू मैनेजर को गोली मार दी, वीडियो आया सामने

Advertisements

Kashmir Target Killing कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर की गोली मार हत्या कर दी। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। देखें आतंकियों ने कैसे बैंक प्रबंधक पर हमला किया..

इसमें देखा जा सकता है कि एक आतंकी पहले बैंक के अंदर झांक कर देखता है कि वहां अधिक भीड़ तो नहीं है और बैंक प्रबंधक क्या कर रहे हैं। बैंक प्रबंधक विजय कुमार अपने डेस्क पर बैठ हुए हैं और कुछ काम करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद बैंक प्रबंधक अपनी कुर्सी से उठ कर फोन पर किसी से बातचीत करने लगते हैं।

इतने में आतंकी हाथ में एक बैग लेकर फिर से बैंक में दाखिल होता है। अब वह इधर-उधर न देखते हुए सीधा बैंक प्रबंधक की ओर बढ़ता है। आतंकी अपने बैग से पिस्टल निकालता है। बैंक प्रबंधक के डेस्क के करीब जाता है और गोली से उन पर वार करता है। वारदात को अंजाम देकर आतंकी तुरंत फरार हो जाता है।

इसके बाद बैंक प्रबंधक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान बैंक मैनेजर की मौत हो गई।

इस बीच, हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अतांकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है। कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Advertisements