रिलीज को तैयार भोजपुरी फिल्म ‘बल और बलिदान’

Advertisements

भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार विनोद यादव की अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘बल और बलिदान’ के रिलीज की घोषणा कर दी है 13 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेता बताया कि बल और बलिदान अगले महीने यानि कि अप्रैल माह में पूरे भारत एक साथ रिलीज की जा रही हैं। फ़िल्म का निर्देशन अवार्ड विनिंग निर्देशक आनंद डी गहतराज ने किया हैं। फिल्म की निर्मात्री साक्षी यादव हैं। फिल्म की एडिटिंग आईफोकस स्टूडियो में की गई है। जल्द ही फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर आउट किया जाएगा। फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर लखनऊ के पास नीमशरण में हुआ है। यह फ़िल्म बल और बलिदान की एक खूबसूरत जर्नी है, जो बेहद मनोरंजक होने वाली है। फिल्म के रिलीज की पुष्टि खुद विनोद यादव ने की है। विनोद ने बताया कि अप्रैल माह में फिल्म बल और बलिदान को हम रिलीज करने जा रहे है। इसे सम्पूर्ण भारत में एक साथ भोजपुरिया दर्शकों के लिए प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म की कहानी लेखक मनोज पांडे ने लिखी है। जिन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार और कई स्टार के लिए भी कहानियां लिखी हैं। इनकी लिखी कहानियों पर बनी फिल्में हमेशा ही सुपर डुपर हिट होती हैं। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन भी दर्शकों को पसंद आएगा। निर्देशक आनंद डी गहतराज का विजन आपके दिलों दिमाग पर छा जाने वाला है।

लेखक मनोज पांडेय ने कहा कि ये फिल्म विनोद यादव के फिल्मी सफर का टर्निंग पॉइंट साबित होगी। ये कहानी अब तक कि मेरी लिखी सभी कहानियों से बहुत ही भिन्न है। जिसमें त्याग और समर्पण को बखूबी एक अलग ढंग दर्शाया गया है।
निर्देशक आनंद डी गहतराज ने कहा कि फिल्म बहुत ही सुंदर बनी है। इसे अप्रैल में रिलीज किया जा रहा है। जिसकी पूरी तैयारियां की जा रही हैं। जल्द ही आपको विनोद यादव त्याग और बलिदान की नई परिभाषा सिखाएंगे। आपको बता दें कि अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ‘बल और बलिदान’ का निर्देशन अवॉर्ड विनर निर्देशक आनंद डी गहतराज कर रहे हैं, वही फिल्म की प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं। फिल्म में पद्मश्री उदित नारायण और दीपा नारायण ने अपनी मधुर आवाज में गाने गाए हैं। फिल्म में म्यूजिक एस कुमार, प्रसार प्रचार आरआरजे मीडिया, डीओपी नरेंद्र पटेल, डांस मास्टर ज्ञान सिंह, आर्ट डायरेक्टर राजेंद्र नाथ गुप्ता, ईपी विजय प्रसाद, प्रोडक्शन असिस्टेंट अमरजीत दास है। फिल्म में अभिनेता विनोद यादव, सुदीक्षा झा, अनूप अरोरा, सोनू पांडे, सुधा झा, विद्या सिंह, बृजेश त्रिपाठी, माही निशा, अजय यादव, रवि शेखर, प्रकाश जैस सहित कई कलाकार हैं।
गौरतलब है कि भोजपुरी फ़िल्म ‘गुंडा’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अभिनेता विनोद यादव इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें से उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार हैं। और तीसरी फिल्म जग्गू फ्लोर पर जा रही हैं। विनोद एक ओटीटी एप के लिए वेब सीरीज भी कर रहे हैं साथ ही एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

Advertisements